Categories
Entertainment News

सुबह उठते ही बीवी के साथ करे ये काम, आपको छोड़ कहीं नहीं जाएगी आपकी बीबी…

हिंदी खबर

पति और पत्नी का रिश्ता कहने को तो सात जन्मों का होता है, लेकिन आज के जमाने में यह एक जन्म भी टिक जाए तो बहुत है। इस मॉडर्न जमाने में पति पत्नी के बीच दूरियां अधिक बढ़ने लगी हैं। इसके चलते तलाक रेट्स में भी बढ़ोत्तरी हुई है। तलाक होने का सबसे बड़ा कारण पति पत्नी के बीच प्यार में कमी आना है। यदि आपको भी अपनी शादीशुदा लाइफ में कुछ ऐसा होने का डर है तो टेंशन न लें। आज हम आपको कुछ ऐसी ट्रिक्स बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आपकी बीवी आपको छोड़ कहीं नहीं जाएगी। न तो वो कभी आप से तलाक की मांग करेगी और न ही उसका किसी गैर मर्द से कोई अफेयर चलेगा। वो सिर्फ और सिर्फ आप से ही सच्चा प्यार करेगी।

गुड मॉर्निंग Kiss

आज के जमाने में लोग इतने ज्यादा व्यस्त हो गए हैं कि सुबह उठते से ऑफिस जाने के लिए तैयार होने लगते हैं। उन्हें सुबह सुबह ठीक से अपनी बीवी से बात करने तक की फुर्सत नहीं होती है। यह चीज आपकी बीवी को असुरक्षित महसूस करा सकती है। इसलिए आप जब भी सुबह उठे तो सबसे पहले अपनी पत्नी को गुड मॉर्निंग Kiss करें। याद रहे ऐसा आपको हर रोज़ करना है। एक दिन भी मिस नहीं करना है। शादी को चाहे कितने भी साल गुज़र जाए लेकिन अपनी यह आदत न छोड़ें। फिर देखिए आप दोनों के बीच प्यार मरते दम तक बना रहेगा।

दो पल प्यार भरी बातें

रोमांस के अलावा प्यार भरी बातों की भी अपनी एक खास अहमियत होती है। इससे आप दोनों दिल से एक दूसरे के करीब आते हैं। रोज़ सुबह जैसे ही आंखें खुले तो अपनी पत्नी के साथ कुछ पल प्यार भरी बातें करें। यह बातचीत भले 5 मिनट की हो लेकिन इसे करना न भूलें। इससे पत्नी को यह एहसास होगा कि आप उससे सिर्फ शारीरिक सुख के लिए ही नहीं बल्कि दिल से प्यार करते हो। ऐसा होने पर पत्नी आप से सच्चा प्यार करने लगेगी और उसका कभी किसी और के साथ अफेयर नहीं चलेगा।

साथ में ब्रेकफास्ट

अक्सर यह देखा जाता है कि पति सुबह ऑफिस के लिए निकलता है और फिर सीधा रात को घर आता है। तब भी खाने पीने और अन्य चीजों के चलते वो पत्नी के साथ कुछ समय नहीं बिता पाता है। आपके जाने के बाद पत्नी भी अकेली रहती है। इसलिए यदि आप सुबह का ब्रेकफास्ट अपनी पत्नी के साथ करते हैं तो उसे बहुत खुशी होगी। दिनभर के लिए उसे एक एनर्जी मिल जाएगी। संडे या जिस दिन आपकी छुट्टी हो उस दिन आप खुद भी अपनी बीवी के लिए ब्रेकफास्ट तैयार कर सकते हैं। इससे उसे एहसास होगा कि आप उसकी बहुत केयर करते हैं। आप उसे घर में सिर्फ काम काज करने के लिए नहीं लाए हैं। यह चीज आप दोनों को एक दूसरे के बहुत करीब ला देगी। पत्नी की नज़र में आपकी इज्ज़त भी बढ़ जाएगी।

यदि आप रोज़ इन तीनों कामों को अपनी पत्नी के साथ करते हैं तो आपको अपनी मैरिड लाइफ में कभी कोई दिक्कत नहीं आएगी।