Categories
Other

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का हुआ निधन, पार्टी ने छाई शोक की लहर

ऐसा प्रतित हो रहा है कि ये साल राजनीतिक गालियारों के लिए कुछ खास अच्छा है क्योंकि अभी 2020 की शुरूआत के तीन महीने ही हुए है और रोज किसी न किसी बड़े नेता के निधन की खबर आ रही है. आज भी एक नेता का निधन हो गया जिससे राजनीतिक जगत में दुःख छाया हुआ हैं. आइए आपको बताते हैं उस नेता का नाम जिसने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है.

आपको बता दें कि झारखंड में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मधुसुदन तिवारी का निधन हो गया है. इस खबर से लोगों ने गहरा शोक प्रकट किया है. आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने गुरूवार को कहा कि उनके निधन से पार्टी को बड़ी क्षति हुई है. वो पार्टी के प्रति समर्पित रहते थे.

उन्होंने ये भी कहा कि मधुसुदन तिवारी पूर्व में महानगर कांग्रेस में महासचिव के पद पर कार्य कर चुके थे. इसके अलावा वह पार्टी के विभिन्न पदों पर रहकर संगठन की मजबूती के लिए कार्य कर चुके थे. उन्होंने कहा कि उनका अंतिम संस्कार 13 मार्च को सुबह नौ बजे हरमू मुक्तिधाम में किया जायेगा।

उनके निधन से कांग्रेस भवन में शोक सभा का आयोजन किया गया है. आपको बता दें कि 70 वर्षीय मधुसुदन तिवारी का रांची में हृदय गति रूकने से गुरूवार को निधन हो गया. शोक संवेदना प्रकट करने वालों में प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव, राजेश गुप्ता, राजीव रंजन प्रसाद, एम तौसीफ, राकेश किरण महतो, आभा सिन्हा, अमूल्य नीरज खलखो, संजय पांडेय, सुरेश बैठा आदि बड़े नेता शामिल हैं।