Categories
Other

बु’लेटप्रूफ जैकेट पहने पहुंचा मु’ख्तार अं’सा’री, मगर यूपी पु’लिस ने दे दिया झ’टका….परिवार में मचा ह’ड़कं’प…👇

खबरें

पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मु’ख्ता’र अं’सा’री को लेकर यूपी पु’लिस आज सुबह 4 बजकर 34 मिनट पर बांदा जे’ल पहुंची। बांदा जे’ल पहुंचने पर मु’ख्ता’र अं’सा’री की सारी कागजी कार्यवाही पूरी कर ली गई है। इसके बाद 4 डॉक्टरों की टीम ने मु’ख्ता’र अं’सा’री का मेडिकल चेकअप किया। पहले तो मु’ख्ता’र को सा’मान्य बै’रक में रखा गया था, लेकिन बाद में उसे जे’ल के अंदर बै’रक नंबर 15 में शिफ्ट किया गया। फिर अचनाक ही स’रप्राइज देते हुए उसे बै’रक नंबर-16 में शि’फ्ट कर दिया गया है।

मु’ख्तार को भी पहनाया गया था बु’लेटप्रूफ जै’केट
मु’ख्ता’र अं’सा’री को जब पंजाब से यूपी लाया जा रहा था तो उसके ऊपर ह’म’ले की आ’शं’का जताई गई थी। इसलिए रास्ते में पड़ने वाले सभी जिलों को अ’लर्ट पर रखा गया था। एक पु’लिस अधिकारी ने बताया कि सभी पु’लिसक’र्मियों को बु’लेटप्रू’फ जै’केट पहनाया गया था और मु’ख्ता’र अं’सा’री को भी बु’लेटप्रू’फ जै’केट पहनाया गया था।

पु’लिस टीम में व’ज्र वाहन और पी’ए’सी भी थी
अपर पु’लिस म’हानि’देशक प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश को मु’ख्ता’र अं’सा’री को पंजाब से यूपी लाने की जि’म्मेदारी मिली थी। पु’लि’स टीम मंगलवार की सुबह चार बजे पंजाब की रोपड़ पु’लिस लाइंस पहुंची थी। टीम के 20 से अधिक वाहनों में व्र’ज और ऐं’बु’लें’स भी हैं। ए’डी’जी के साथ टीम में एक सीओ, दो इं’स्पेक्’टर, छह एसआई, 20 दीवान और 30 सि’पा’हियों के साथ एक कंपनी पी’ए’सी भी है।

पहली बार ड्रोन से निगरानी
बांदा जिला जे’ल की निगरानी पहली बार ड्रोन कैमरे से होगी। बैरक नंबर 15 को सीसीटीवी कैमरों से कवर किया गया। इस कैमरों के जरिए जेल मुख्यालय लगातार मु’ख्ता’र की बै’रक पर नजर रखेगा। साथ ही जे’ल में मु’ख्तार के करीब वहीं जे’ल कर्मी जा सकेंगे, जो बॉडी वॉ’र्न कै’मरा पहने होंगे। साथ ही बांदा जे’ल को 30 सु’रक्षाकर्मी भी दिए गए हैं।