Categories
Other

PM मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री की ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ गाने की इस पहल को सराहा, ट्वीट कर कही ये बात!

कोरोना वायरस के इस खतरे से पूरा देश एक जुट हो कर सामना कर रहा है. आपको बता दें कि देश की इस स्थिति से लड़ने और देश को जागरूक करने के लिए हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने मिलकर एक गाना बनाया है जिसकी तारीफ अब पीएम नरेंद्र मोदी ने भी की है.

जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री की इस सकारात्मक पहल की सराहना करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर इसे शेयर किया है. पीएम मोदी ने ट्वीट में गाने का लिंक शेयर करते हुए लिखा कि, ”फिर मुस्कुराएगा इंडिया.. फिर जीत जाएगा इंडिया. भारत लड़ेगा और भारत जीतेगा. फिल्म इंडस्ट्री की ओर से की गई सराहनीय पहल.”

आपको बता दें कि अभी ये गाना दूसरे स्थान पर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है. कुछ ही घंटों बीते है और इतनी ही देर में इस गाने को 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. देशवासियों का हौसला बढ़ाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से ये गीत तैयार किया गया है,  इस गीत में आपको अक्षय कुमार, विकी कौशल, टाइगर श्रॉफ, भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू जैसे कई दिग्गज सितारे नज़र आएंगे.

आपको बता दें कि इस गाने को बनाने की पहल Jjust म्यूज़िक ने की और इसमें कई सितारे साथ आए है. गाने के बोल कुछ इस तरह हैं ‘मुस्कुराएगा इंडिया’. ये भी बताना आवश्यक है कि गाने की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नज़र आए हैं. सिंगर विशाल मिश्रा ने इस  गाने को गाया, संगीत दिया, और खुद ही कंपोज़ भी किया है.

साथ ही बता दें ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ के बोल कौशल किशोर ने लिखे हैं. गाना Jjust म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. गाने के बोल काफी अच्छे हैं. इसे सभी सितारों की घर की बाल्कनी या छतों पर शूट किया गया है. आपको बता दे कि  इस गाने को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर लिखा, “हम सभी को एकजुट होने की जरूरत है. और फिर मुस्कुराएगा इंडिया. अपने परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करें।”