Categories
News

दि’खी रह’स्यमय ची’ज: न’जारा दे’ख हि’ल उ’ठे सा’रे दे’श, मि’ला कु’छ ऐ’सा की चौं’के स’भी, दे’खें अ’द्भुत त’स्वीरें…

वायरल खबर

न’ई दि’ल्ली: अमे’रिका में ए’क पाय’लट को ए’क बेह’द रहस्य’मय ची’ज हा’थ ल’गी है। जि’से दे’ख स’भी के हो’श उ’ड़ ग’ए। ज’ब स्थानी’य अधि’कारियों ने उ’स र’हस्यमय ची’ज को दे’खा तो वे भी है’रान र’ह ग’ए। बता’या जा र’हा है कि हेलि’कॉप्टर से उ’ड़ान भर’ने के दौ’रान पाय’लट की इ’स रह’स्यमय ची’ज प’र नज’र प’ड़ी। य’ह उटा’ह रा’ज्य के सुदू’र इ’लाके में पा’या ग’या है

उड़ा’न के दौ’रान दि’खी विशा’ल औ’र अ’सामान्य आ’कृति

ज’ब हेली’कॉप्टर उ’टाह के रेगि’स्तान के ऊ’पर से उ’ड़ र’हा था तो उ’से ए’क बेह’द वि’शाल औ’र असा’मान्य आ’कृति नज’र आ’ई। ज’ब स्था’नीय अधि’कारी व’हां पहुं’चे तो वो भी इ’स असा’मान्य आ’कृति वा’ली ची’ज को देख’कर है’रान र’ह ग’ए। रिपो’र्ट्स के मुता’बिक, य’ह रह’स्यमय ची’ज मेट’ल का ब’ना हु’आ है औ’र इस’की लंबा’ई करी’ब द’स से बा’रह फी’ट के बी’च है।

पह’ले क’भी भी न’हीं दि’खी ऐ’सी ची’ज

व’हीं ए’क चैन’ल से बा’त क’रते हु’ए हेलि’कॉप्टर पाय’लट ब्रे’ट हु’चिंग्स ने क’हा कि उन्हों’ने उड़ा’न भ’रने के दौरा’न ऐ’सी रह’स्यमय ची’ज पह’ले क’भी भी न’हीं दे’खी थी। पा’यलट ब्रे’ट हु’चिंग्स ने क’हा कि उ’स हेलि’कॉप्टर में ए’क बा’योलॉजिस्ट भी स’वार थे, उन’की ही नज’र प’हले इ’स रह’स्यमय ची’ज प’र प’ड़ी थी।

मा’मले की जां’च आ’गे ब’ढ़ाने प’र च’र्चा

हेलि’कॉप्टर पाय’लट ने क’हा कि ऐ’सा भी हो सक’ता है कि कि’सी आ’र्टिस्ट द्वा’रा य’हां प’र मेट’ल का खं’भा लग’वाया ग’या हो। उ’टाह के प’ब्लिक से’फ्टी ब्यू’रो के अधि’कारियों द्वा’रा इ’स ची’ज की तस्वी’रें भी शे’यर की ग’ई हैं। फो’टो जा’री कर’ते हु’ए अधिका’रियों ने क’हा कि अ’भी फि’लहाल य’ह त’य कि’या जा’ना बा’की है कि इ’स माम’ले की औ’र जां’च की जा’ए या न’हीं।

लो’गों से भी मां’गी ग’ई रा’य

व’हीं पब्लि’क से’फ्टी ब्यू’रो ने इ’स माम’ले में क’हा कि बि’ना इजा’जत सरका’र की जमी’न प’र ऐ’सी कि’सी भी ची’ज को लगा’ना गैर’कानूनी है। इ’स रह’स्यमय ची’ज के बा’रे में अ’भी भी स’स्पेंस ब’ना हु’आ है। लो’गों से भी सो’शल मी’डिया प’र पो’स्ट शे’यर क’रके पू’छा ग’या है कि क्या उ’न्हें प’ता है कि ये ची’ज क्या है।