Categories
News

एन. चंद्रबाबू नायडू को किया नजरबंद, कई कार्यकर्ता हिरासत में

तेलुगु पार्टी के नेता देशम (टीडीपी), एन। चंद्रबाबू नायडू (एन। चंद्रबाबू नायडू) और उनके बेटे नारा लोकेश को नजरबंद रखा गया था। पुलिस ने नायडू और उनके बेटे को घर छोड़ने से पहले ही रोक दिया, क्योंकि चंद्रबाबू अपने नेता की हत्या के खिलाफ अठमाकुर में आज के प्रदर्शन में शामिल हुए। वहीं, कई कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया है।

खबरों के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेदेपा के नेता चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश को नजरबंद कर दिया गया था। उसके बाद, चंद्रबाबू ने आज रात 8 बजे तक अपने घर पर भूख हड़ताल की घोषणा की।

कई नायडू समर्थकों और कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया है। जगनमोहन रेड्डी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान तेलुगु देशम पार्टी के नेता नारा लोकेश ने पुलिस से झगड़ा किया। पुलिस ने इलाके में धारा 144 लागू कर दी।

पार्टी के कई वरिष्ठ अधिकारियों ने अठमाकुर की यात्रा की। टीडीपी का दावा है कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेताओं के हमलों में उसके आठ कार्यकर्ता मारे गए थे और इनमें से ज्यादातर घटनाएं पलनाडु में हुई थीं।

नायडू ने आज सुबह पार्टी नेताओं के साथ बैठक की और पुलिस की कार्रवाई की निंदा की। TDP ने YSR कांग्रेस पार्टी (YSRCP) द्वारा अपने कैडरों के बढ़ते हमले का विरोध करने के लिए एक मार्च का आह्वान किया है, जिसके बाद YSRCP भी एक प्रतिशोधी मार्च की योजना बना रहा है।

क्षेत्र के पुलिस प्रमुख ने कहा कि किसी भी तरह की कोई भी बैठक, रैली, जुलूस या प्रदर्शन की अनुमति नहीं है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों को शांति बनाए रखने में पुलिस की मदद करनी चाहिए।

49 replies on “एन. चंद्रबाबू नायडू को किया नजरबंद, कई कार्यकर्ता हिरासत में”

Leave a Reply

Your email address will not be published.