Categories
Other

बिहार में नारियल से पानी की जगह निकला कुछ ऐसा, देखकर हर कोई हुआ हैरान

नारियल पानी पीना तो हर किसी को पसंद होगा लेकिन अगर उसमें पानी की जगह कुछ और मिलें तो आपको कैसा लगेगा. आपको बता दें कि बिहार से एक अजीब-ओ-गरीब खबर सामने आई है. बिहार के नवादा से खबर सामने आई है वहां नारियल पानी के नाम पर लोगों को कुछ ऐसी चीज पिने को मिल रही थी जिसके बारे में सरकार को भी खबर नहीं थी.

आपको तो पता ही होगा कि पूरे बिहार में शराब बंद है. बिहार में न तो शराब बेच सकते है और न ही शराब पी सकते है ये दोनों ही काम वहां गैरकानूनी है. लेकिन इस सब के बाद भी बिहार में शराब की तस्करी हो रही है. आए दिन वहां लोग शराब बेचने का नया हथकंडा निकालते ही रहते हैं जिसको देखकर पुलिसवालों भी हैरान रह जाते है.

नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र में नारियल पानी की आड़ में लोग शराब बेच रहे है. आपको बता दें कि नारियल में जहां पानी भरा होता है उसे निकाल कर तस्कर उसमें शराब भरकर लोगों को पिला रहे थे. शराब बेचने की शिकायत पर जब पुलिस नवादा पहुंची तो उन लोगों के हथकंडे देख वो भी चौंक गए. फिलहाल पुलिस ने उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि उनमें से एक नाबालिग भी है.

वहीं इस मामले में थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया, “सूचना मिली थी कि प्रजातंत्र चौक के निकट नारियल पानी की आड़ में ठेले पर शराब बेची जा रही है. इसी आधार पर मंगलवार को पुलिस ने छापेमारी कर ठेले से 200 मिलीलीटर का 16 पाउच और देसी शराब की सात बोतलें बरामद की.”

साथ ही उन्होंने बताया कि मौके पर से नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ के आधार पर अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि बिहार में किसी प्रकार की शराब की बिक्री और उपयोग पर पूर्ण प्रतिबंध है लेकिन वहां तस्कर तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. बीते दिनों बाइक की पेट्रोल टंकी में शराब भरकर बेचा चा रहा था.