Categories
Other

पाक पूर्व पीएम नवाज को लेकर डॉक्टरों ने कहा उनके पास बस 24 घंटे ही

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री रह चुके नवाज शरीफ इन दिनों बेहद ही मुश्किलों से जूझ रहे हैं. वह पिछले काफी समय से कई बीमारियों की चपेट में हैं. लंबे समय से चल रहे इलाज के दौरान अब नवाज शरीफ की तबियत को लेकर डॉक्टरों ने बड़ा बयान दे दिया है, जिसे जानने के बाद पूरे पाक में हडकंप मच गया है. नवाज शरीफ को लेकर इस समय की सबसे बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें पाक के पूर्व को लेकर चिकित्सकों ने कहा है कि अब उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. उन्हें इलाज के लिए अगले 24 घंटे में ही विदेश ले जाना बेहद जरुरी है वरना उनकी जान को नुकसान पहुँच सकता है. यह खबर आने के बाद पाक की जनता भी हैरान रह गयी है.

दरअसल पूर्व पीएम नवाज शरीफ अपना इलाज कराने विदेश इसलिए नहीं जा पा रहे हैं क्योंकि उनका नाम विदेश जाने के लिए प्रतिबंधित लोगों की सूचि में है. उनके नाम को ईसीएल से निकालने के लिए पाकिस्तान में जमकर राजनीति हो रही है और हर हथकंडे अपनाए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि सरकार ने नवाज शरीफ को चार हफ्ते के लिए सशर्त विदेश जाने के लिए अनुमति दे दी थी जिसके खिलाफ नवाज शरीफ की पार्टी ने गुरूवार को लाहौर हाईकोर्ट की शरण ली, जहाँ इसे एक दिन आगे के लिए स्थगित कर दिया गया. बता दें नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के कई मामलों में दोषी करार दिए जा चुके हैं जिसके चलते विदेश जाने के लिए उनका प्रतिबंधित कर दिया गया है. कोर्ट ने कहा है कि नवाज 7 अरब रूपये पाकिस्तानी बांड के रूप में जमा करके विदेश जा सकते हैं. कोर्ट के इस फैसले के बाद नवाज शरीफ की मुसीबतें और बढ़ गयी हैं.

234 replies on “पाक पूर्व पीएम नवाज को लेकर डॉक्टरों ने कहा उनके पास बस 24 घंटे ही”

Pⅼease let me know if you’re looking for a articl autһor for
youг blog. Youu have some really good poѕts aand I believe I would be a
good asset. If you ever want tto taqқe some of the load ⲟff, I’d гeally like to wrie some content for your
blog in exchange for a ⅼijnk back tto mine. Please
semd me an email if interested. Cheеrs!

Visit my web page payday loans md

Please let me know if you’re looking for a author for
your site. You have some really good posts and I believe I would be a good asset.

If you ever want to take some of the load off, I’d absolutely love to write some content for your blog in exchange for a
link back to mine. Please blast me an email if interested.
Kudos! https://amstyles.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published.