Categories
News

NCB अधिकारियों ने दीपिका के सामनें जोड़े हाथ, वजह कर देगी है’रान…👇

खबरें

मी’डिया रि’पोर्ट्स के मु’ताबि’क, दीपिका पादुकोण से पू’छता’छ के दौ’रान एन’सी’बी अधिकारी थक-हार कर ए’क्ट्रे’स के सामने हाथ जोड़ लिया। द’रअसल, दी’पिका पा’दुकोण से पू’छताछ के दौरान एन’सीबी ने कई स’वाल दागे, इस दौ’रान ए’क्ट्रेस ती’न बार रोईं जि’ससे परे’शान होकर ए’नसीबी अ’धिकारियों ने उनके सा’मने हाथ जोड़’कर अ’पील की कि वे इ’मोशन’ल का’र्ड न खे’ले और स’च्चाई बताए।

ए’नसीबी’ अ’धिकारि’यों ने दीपिका से कहा कि वे सच बताए वरना उनके लिए अच्छा नहीं होगा।

सू’त्रों के मु’ताबि’क, पू’छता’छ में दीपिका पादुकोण ने ड्र’ग लेने से साफ इन’कार कर दिया है। करीब साढ़े पांच घंटे की इस पू’छताछ में न ही दीपिका ने ड्र’ग लेने की बात स्वी’कारी और न ही ड्र’ग की स’प्लाई की बात। उ’न्होंने इस सभी स’वालों को खा’रिज किया है। हालांकि, दी’पिका ने

मीडिया रि’पोर्ट्स के मु’ताबि’क, दी’पिका पा’दुको’ण से पू’छता’छ के दौ’रान ए’नसी’बी अ’धि’का’री थ’क-हा’र कर ए’क्ट्रेस के सा’मने हाथ जोड़ लिया। दरअसल, दीपिका पादुकोण से पू’छता’छ के दौ’रा’न एन’सी’बी ने कई स’वा’ल दागे, इस दौ’रान ए’क्ट्रेस तीन बार रोईं जिससे प’रेशान होकर ए’नसी’बी अ’धिकारि’यों ने उनके सामने हाथ जोड़कर अपील की कि वे इ’मोशन’ल का’र्ड न खे’ले और स’च्चाई बताए। ए’नसी’बी अ’धिकारि’यों ने दी’पि’का से कहा कि वे सच बताए वर’ना उनके लिए अ’च्छा नहीं होगा।

सूत्रों के मु’ताबिक, पू’छताछ में दीपि’का पा’दुको’ण ने ड्र’ग लेने से साफ इ’न’का’र कर दिया है। करीब साढ़े पांच घंटे की इस पू’छताछ में न ही दी”पिका ने ड्र’ग लेने की बात स्वी’कारी और न ही ड्र’ग की सप्ला’ई की बात। उन्होंने इस सभी स’वा’लों को खा’रि’ज किया है। हा’लांकि, दी’पि’का ने अपने मै’नेज’र क’रिश्’मा के साथ ड्र’ग को लेकर हुई बा’तची’त पर हामी भरी है। उन्होंने बताया कि वह उ’सका हि’स्सा थीं। फि’लहाल, दी’पि’का का फोन ज’ब्त कर लिया गया है, और अ’नुमा’न लगा’या जा रहा है कि इस दौ’रा’न उनके हाथ बड़ा सु’रा’ग लगेगा।

क’रिश्मा के साथ ड्र’ग को लेकर हुई बा’तची’त पर हा’मी भ’री है। उन्होंने ब’ता’या कि वह उस’का हि’स्सा थीं। फि’लहा’ल, दी’पिका का फोन ज’ब्त कर लिया गया है, और अ’नुमा’न ल’गा’या जा रहा है कि इस दौ’रान उनके हाथ बड़ा सु’राग लगेगा।