Categories
News

दु:खद-: अभी अभी दिग्गज अभिनेता “नील नितिन मुकेश” को लेकर आई बुरी खबर, 😭 मनोरंजन जगत में मचा हड़कंप…

खबरें

को’रो’ना से कोई भी अछूता नहीं रह गया है, यहां तक की बॉ’लीवु’ड इं’ड’स्ट्री से भी आए दिन लगातार को’रो’ना के मा’म’लों की जानकारी आती रहती है. हर दिन कोई न कोई सि’ले’ब्रिटी को’विड पॉ’जि’टि’व पाया जा रहा है. फिलहाल लिस्ट में नया नाम एक्टर अर्जुन रामपाल का है. अर्जुन के अलावा अभिनेता नील नितिन मुकेश और उनके परिवार के कुछ सदस्य भी को’वि’ड पॉ’जि’टिव पाए गए हैं. अर्जुन और नील दोनों ने इस बात की जानकारी सो’श’ल मी’डि’या पर एक पोस्ट के जरिए दी. को’वि’ड पॉ’जि’टिव पाए जाने के बाद दोनों ने खुद को घर पर क्वा’रं’टा’इन कर लिया है. नील के फैमिली मेंबर्स भी होम आ’इ’सो’लेश’न में हैं.

सभी के लिए बेहद ड’रा’व’ना समय
अर्जुन रामपाल ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “मैं को’वि’ड-19 पॉ’जि’टि’व पाया गया हूं. हालांकि, मुझमें को’रो’ना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं. मैंने खुद को क्वा’रं’टा’इ’न कर लिया है और जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं सभी जरूरी नियमों का पालन कर रहा हूं. पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों, कृपया आप सब भी अपना ध्यान रखें और जरूरी सा’वधा’नियां बरतें. यह सब के लिए बहुत ड’रा’व’ना वक्त है. अगर हम थोड़े समय के लिए जा’ग’रू’क हैं और अपना ख्याल रखें तो इससे लम्बे समय के लिए बहुत फायदा होगा. हम सब एक साथ मिलकर, को’रो’ना से लड़ सकते हैं.”

वहीं इससे पहले नील नितिन मुकेश ने भी एक पोस्ट शेयर कर खुद के को’वि’ड पॉ’जि’टि’व आने की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा, “सभी जरूरी सावधानियां और घर पर रहने के बावजूद, दुर्भाग्य से मेरे परिवार के सदस्य और मेरा को’वि’ड टेस्ट पॉ’जि’टि’व आया है. हम सभी होम क्वा’रंटाइ’न हैं और सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन कर हैं. अपने डॉक्टरों द्वारा निर्धारित दवाइयां ले रहे हैं. आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए बेहद शुक्रिया करते हैं. खुद का ध्यान रखें और सुरक्षित रहें.”

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में नील में यह भी लिखा कि, “हमें आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. कृपया इस स्थिति की हल्के में न लें.”

इसके अलावा बॉलीवुड और तेलुगु फिल्मों की अभिनेत्री समीरा रेड्डी भी को’विड पॉ’जि’टिव पाई गई हैं.