Categories
धार्मिक

चमत्कार-: नीम के पेड़ से निकला कुछ ऐसा, हर कोई रह गया हैरान..👇

खबरें

गुमला के सूसो के पास, भाल्दाम छट्टी में, एक पुराने नीम के पेड़ से दूध के तरल पदार्थ का निरंतर रिसाव जारी है।

प्रकृति की इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में एक प्रतिद्वंद्विता है, लोगों को प्रत्यक्षदर्शी होना चाहिए। इसी तरह, स्थानीय लोगों को, जो कि विश्वास और भक्ति के साथ पूजा कर रहे हैं, ने उन्हें एक दिव्य चमत्कार के रूप में पूजा करना शुरू कर दिया है। यहां तक ​​कि रविवार को भी, वहाँ बहुत से लोग पहल कर रहे थे, जब तक अंधेरा नहीं था दूर से लोग वहां सैकड़ों निजी वाहनों तक पहुंच गए।

लोग पेड़ से बाहर निकलने वाले दूध को देखकर आश्चर्यचकित हो गए थे, दूध की बढ़त तेज हो रही है, और कभी-कभी यह धीमी हो रही थी और फोम के आकार में टपक रहा था।

ग्रामीणों चम्मच और अन्य पात्रों में दूधिया तरल पदार्थ एकत्र हुए और सैकड़ों लोगों के यह चखा और कहा था कि नारियल पानी की तरह स्वाद नहीं है।

लोग पेड़ से विभिन्न प्रकार की धुनें सुनने के लिए भी दावा कर रहे हैं। प्राचीन नीम के इस पेड़ के ऊपर, झोपी और बरगद के वृक्ष भी उग चुके हैं।

स्थानीय लोग कहते हैं कि यह नाइवळा बाबा का चमत्कार है। गांव के सुमती देवी ने बताया कि एक सपने में, भोले बाबा ने उन्हें बताया कि वह खुद पूरे शिव परिवार के साथ बैठे थे।
सुमती कहते हैं कि भोले बाबा ने खुद को पूजा करने के निर्देश दिए गांववाले उस इलाके से घेरे से पूजा जारी रखने की योजना बना रहे हैं।