Categories
News

गायब हुई महिला नेता की सैंडल तो मोदी सरकार और पु’लिस पर लगाया आ’रोप! वीडियों देख हंस पडेंगें आप…….

खबरें

कृ’षि का’नून बि’ल को लेकर हो रहे किसान आ’न्दोलन को आज 12 दिन हो गए है लेकिन अभी तक सरकार और किसानों के बीच किसी भी तरह का समझौ’ता नहीं हो पाया है. वही इस मामले में दिन पर दिन सि’यासी घमा’सान म’चा हुआ है. वही दूसरी तरफ किसानों का भी साफ़ कहना है कि सरकार यदि उनकी मां’गों को पूरा नहीं करती है तो वो 8 दिसम्बर को भारत बं’द करेंगे और इस आन्दो’लन को आगे तक ले जायेंगे.

वही सरकार के द्वारा भी किसानों को समझाने का पूरा प्रया’स किया जा रहा है लेकिन सरकार की हर कोशिश असफ’ल होती नजर आ रही है. वही दूसरी तरफ आ’न्दोलन के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोश’ल मीडिया पर जमकर वाय’रल हो रहा है. दरअसल किसान आंदोल’न में शामिल महिला नेता की सैंड’ल हुई गाय’ब हो गयी है जिसका आरो’प महिला ने केंद्र सरकार और पु’लि’स प्रशास’न पर लगाया है. दरअसल महिला का कहना है कि “मेरी सैंडल सरकार और पु’लि’स की सा’ज़ि’श के तहत हुई गा’यब है और अब मोदी सरकार मेरी सैंडल वापस दिलवाए और यदि ऐसा नहीं होता है तो महिला इसके लिए FIR भी द’र्ज करवाएंगी.”

बता दें कि महिला का ये वीडियो सोश’ल मी’डिया पर जम’कर वा’यरल हो रहा है और इस पर लोगो की ही काफी प्रति’क्रि’या आ रही है. तो दूसरी तरफ किसान सरकार की बात मानने के लिए तैयार नहीं है. वही विप’क्ष भी अपनी राजनी’तिक रोटि’यां से’कने में लगा हुआ है.