Categories
Entertainment News

इन एक्ट्रेसेज ने लोगों से छुपाई अपनी प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म के बाद दी खुशखबरी..

हिंदी खबर

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी अनाउंसमेंट कर फैंस को खुशखबरी दी है. टीवी एक्टर आमिर अली ने भी सोमवार को अपनी बेटी के जन्म के एक साल बाद पेरेंट बनने की खबर साझा की.

आमिर और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने इस बात को एक साल तक छुपाए रखा. आमिर और संजीदा से पहले भी कई ऐसे सेलेब्स रह चुके हैं जिनके घर नए सदस्य आने की खबर लोगों को काफी दिनों बाद पता चली. आइए जानें उनके नाम. 
 

पंछी बोरा

कयामत सीरियल फेम टीवी एक्ट्रेस पंछी बोरा ने भी अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखा है. जनवरी 2017 में उन्होंने बॉयफ्रेंड जसदीप से शादी की. प्रेग्नेंसी की खबर किसी को बताए बिना एक दिन अचानक उन्होंने बेटी के साथ फोटो साझा कर इसकी खुशखबरी फैंस को दी. 
 

अस‍िन

अस‍िन ने माइक्रोमैक्स के संस्थापक राहुल शर्मा के साथ साल 2016 में शादी की थी. नौ महीने तक प्रेग्नेंसी को छ‍िपाए रखने के बाद अस‍िन ने 24 अक्टूबर 2017 को बेटी के जन्म की खुशखबरी साझा की थी. इससे पहले अस‍िन की प्रेग्नेंसी की खबर किसी को पता नहीं थी. 
 

पर‍िध‍ि शर्मा

जोधा अकबर सीरियल फेम पर‍िध‍ि शर्मा ने भी मां बनने की खबर बेटे के साथ तस्वीर साझा करते हुए दी थी. जब बेटे के साथ पर‍िध‍ि की फोटोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई तभी लोगों को उनके मां बनने की खबर का पता चला. 
 

सौम्या सेठ

टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ की प्रेग्नेंसी की खबर किसी को कानो कान नहीं लगी. उन्होंने जनवरी 2017 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अरुण कपूर के साथ सात फेरे लिए थे. अक्टूबर 2017 में सौम्या ने जब प्रेग्नेंसी का पूरा फेज खत्म कर लिया था तब उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें साझा की थी. उनके बेटे का नाम आयदन कृष कपूर है. 
 

मिहिका वर्मा

ये है मोहब्बतें फेम टीवी एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने यूएस बेस्ड बिजनेसमैन आनंद कपाई से शादी की है. प्रेग्नेंट होने के कई महीनों बाद मिहिका ने आनंद के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपने घर आने वाले नए मेहमान की खुशखबरी दी थी. जैसे ही बेबी बंप में उनकी तस्वीर सामने आई, उसके कुछ समय बाद ही यह बात पता चली क‍ि उन्हें बेटा हुआ है.