Categories
Entertainment

लगातार बुरी खबरें के बीच आयी एक Good News: करीना कपूर खान अपनें दूसरे बच्चें को इस माह में देगी जन्म…सामनें आयी Date….

खबरें

लगातार बुरी खबरों का सामना कर रही फिल्म इंडस्ट्री ने उस वक्त राहत महसूस की जब एक गुड न्यूज सामने आई। गुड न्यूज ये थी कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने हाल ही में ऐलान किया कि वो अपना परिवार बढ़ा रहे हैं और दोनों जल्दी ही दोबारा मम्मी-पापा बनने वाले हैं। करीना की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही फ्रेंड्स, फैमिली और फैन्स में खुशी की लहर दौड़ने लगी और कई सेलेब्स ने फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट ब्यूटीफुल कपल को विश कर बधाई दी। अब करीना को लेकर एक और नई जानकारी सामने आ रही है। वैसा आपको बता दें कि आज (16 अगस्त) उनके पति सैफ का बर्थडे है।

कहा जा रहा है कि करीना इस साल नहीं बल्कि साल 2021 की शुरुआत में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देगी। यानी तैमूर नए साल में बड़े भैया बनेंगे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना की डयू डेट फरवरी 2021 में है और वो अपने दूसरे बेबी को अगले साल जन्म देंगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए सूत्र ने कहा- करीना फरवरी-मार्च के बीच में बेबी को जन्म देने वाली है। वो इस वक्त 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं।

हालांकि अभी इस पर करीना या सैफ की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। इस बीच कहा जा रहा है कि करीना अपने दूसरे बेबी को भी वहीं जन्म देंगी जहां उन्होंने तैमूर को जन्म दिया था।

बता दें कि इससे पहले करीना की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद पिात रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था- दो बच्चे तो होने ही चाहिए, ताकि एक-दूसरे को कंपनी मिल सके।

अब तैमूर अली खान जल्दी ही बिग ब्रदर की भूमिका में दिखेंगे। वे अभी साढ़े तीन साल है और घर पर ही मम्मी-पापा के साथ वक्त बिता रहे हैं।

करीना-सैफ ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था- ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोगा का बहुत शुक्रिया।’

बहन सोहा अली खान ने भी भाई-भाभी सैफ-करीना को दूसरी बार पेरेंट्स बनने की बधाई दी थी। इसके लिए सोहा ने एक मजेदार पोस्ट लिखी है और भाई को एक नया नाम भी दिया है।

सोहा उन्हें क्वॉडफादर बोला। वहीं, करीना को टैग करते हुए सोहा ने लिखा- मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं। बधाइयां, करीना तुम सेफ रहो और हेल्दी रहो। और खुश रहो जैसे रहती हो।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आई थीं। इसके अलावा उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है जिसकी शूटिंग आमिर खान ने शुरू कर दी है। ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। करीना भी काम पर लौट आई है।