Categories
News

गजब:एक ऐसी लड़की जो 8 महीने में बन गई 6 दूल्हों की दुल्हन..

हिंदी खबर

आज हम आपको ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है। जो 8 महीने में बन गयी 6 दूल्हों की दुल्हन। शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन मायके जाने की जिद करती है। तो दूल्हा भी उसके साथ चल पड़ता है।

रास्ते में दूल्हे को लगता है की कुछ गड़बड़ है। लेकिन तब तक उसकी हत्या का प्लान बन चूका था। अगले दिन लोगो को पेड़ पर लटका दूल्हे का शव मिलता है

दरअशल उसने एक लूटेरी दुल्हन से शादी कर ली थी। मध्य्प्रदेश के रतलाम 7 दिन पहले एक युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस ने एक लूटेरी गिरोह का पर्दा फ़ास्ट कर दिया।

यह लूटेरी दुल्हन इससे पहले UP, राजस्थान, बिहार और अन्य के राज्यों के शहरो में झूटी शादी कर चुकी है

महेन्दर और लूटेरी दुल्हन की शादी मेर्रिज ब्यूरो के माद्यम से हुई थी। शादी के लिए मीनाक्षी के फ़र्ज़ी भाई ने ढाई लाख रूपये लिए थे। जिसके बाद कोर्ट और परिवार की रजामंदी से दोनों की शादी करवा दी गयी थी।

शादी के 2 दिन बाद ही मीनाक्षी के रिश्तेदार बन कर आये 4 लोगो ने महेन्दर को अपनी गाड़ी में बिठाया और अपने साथ ले गए। अगले दिन महेन्दर का शव एक गांव में किसी पेड़ पर लटका हुआ मिला।

पुलिस को आरोपी की लोकेशन महेन्दर के पिता से मिले मीनाक्षी के नंबर से पता चली। उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पता चला की उस लड़की को फ़र्ज़ी शादी करने के 10 हज़ार रूपए मिलते थे। उसके बाद वह दूल्हे को लूट कर फरार हो जाते थे।