Categories
News

ब्रे’किंग न्यू’ज: दि’ल दह’ला दे’ने वा’ली ख’बर आ’यी सा’मने, मुं’ह के ज’रिए म’हिला के पे’ट से नि’काला ये भ’यानक…..

वायरल खबर

वर्त’मान स’मय में सो’शल मीडि’या दु’निया की कि’सी भी खब’र को स’भी त’क पहुं’चाने का का’म क’रता हैं। इ’समें क’ई ची’जें ऐ’सी रोच’क सा’मने आ’ती हैं जो स’भी को है’रान क’र दे’ती हैं। ऐ’सा ही ए’क वि’डियो सो’शल मीडि’या प’र आ’ग की तर’ह वाय’रल हो र’हा हैं जि’समें डॉ’क्टर्स म’हिला के पे’ट से मुं’ह के जरि’ए चा’र फी’ट लं’बा सां’प नि’कालते हु’ए नज’र आ र’हे हैं। इ’स वीडि’यो में डॉ’क्टर म’हिला के मुं’ह से सां’प निका’लते दि’ख र’हे हैं। इस’में दि’ख र’हा है कि सां’प के पे’ट से बा’हर आ’ते ही म’हिला डॉ’क्टर थो’ड़ा पी’छे ह’ट जा’ती है। इस’के बा’द व’ह सां’प को ए’क ब’केट में डा’ल दे’ती है।

रू’स के दा’गिस्तान में ए’क म’हिला के मुं’ह से डॉ’क्टरों ने चा’र फी’ट लं’बा सां’प निका’ला। खब’रों के मु’ताबिक, महि’ला सोम’वार को पे’ट में द’र्द हो’ने की शि’कायत ले’कर अ’स्पताल पहुं’ची थी। डॉक्ट’रों को शुरुआ’त में प’ता ही न’हीं च’ल स’का कि महि’ला के सा’थ क्या दि’क्कत है। फि’र जां’च के बा’द डॉ’क्टरों को प’ता ल’गा कि उस’के पे’ट में को’ई ची’ज है। महि’ला को बे’होश क’र डॉ’क्टरों ने उस’के मुं’ह में ट्यू’ब डा’लकर इ’से निका’लना शु’रू कि’या। फि’र प’ता च’ला कि य’ह सां’प था।

बता’या जा र’हा है कि म’हिला अ’पने घ’र के बा’हर गा’र्डन में सो र’ही थी। सो’ते व’क्त उ’सका मुं’ह खु’ला र’ह ग’या औ’र सां’प उ’सके पे’ट में प’हुंच ग’या। जि’स महि’ला के पे’ट से सां’प निका’ला ग’या उ’सकी पह’चान भी सा’मने न’हीं आ’ई है। डे’ली मे’ल की रि’पोर्ट के मु’ताबिक, दा’गिस्तान औ’र इस’के आ’सपास के गां’वों में अ’क्सर ऐ’सी घट’नाएं घट’ती रह’ती हैं।