Categories
News

36 वर्षीय द’लित विधा’यक ने पुजारी की 19 साल की बे’टी से की शादी, उसके बाद जो हुआ उससे बेटी के पिता को लगा ग’हरा….

वायरल खबर

तमि’लनाडु में एआ’ईएडीए’मके के द’लित वि’धायक ए प्र’भु और 19 व’र्षीय छा’त्रा की शादी से वि’वाद ख’ड़ा हो गया है. लड़की के पिता मंदिर के पुजारी हैं. लड़की के पिता एस स्वामी’नाथन ने दा’वा किया कि 36 व’र्षीय वि’धायक ने उनकी बेटी से बह’ला-फुसला’कर शादी की है. उन्हों’ने यह भी कहा कि अगर अधि’कारियों ने ह’स्तक्षेप नहीं किया तो वह अपनी जा’न दे दें:गे.

मी’डिया रि’पोर्ट्स के अनु’सार लड़की के पिता ने विधा’यक के घर जाकर आ’ग लगा’कर आ’त्महत्या करने की को’शिश की ले’किन आ’ग ल’गाने से पहले ही पुलि’सक’र्मियों ने उन्हें हि’रासत में ले लिया गया. पिता के खि’लाफ आ’त्मह’त्या के प्र’यास का के’स द’र्ज कि’या गया है.

पिता स्वामी’नाथन ने यह भी कहा कि उ’न्होंने शादी का विरो’ध जा’ति के का’रण नहीं ब’ल्कि व’र और व’धू के बीच उ’म्र के अं’तर के का’रण किया. लड़की के पिता ने कहा कि दोनों के उ’म्र के बीच 17 साल का अंत’र है. उनके साथ विश्वा’सघात हुआ है और धम’की दी गई है.

तमि’लनाडु के कल्ला’कुरिची से विधा’यक ए प्रभु ने सोम’वार को अपनी 19 साल की प्रे’मिका सौं’दर्या से शादी की है. विधा’यक ने अपनी प’त्नी सौं’दर्या के साथ एक वी’डियो शे’यर किया है. इसमें उ’न्होंने कहा कि उनके रि’श्ते को चार म’हीने हुए हैं. उन्होंने शा’दी के लिए लड़’की के प’रिजनों से अ’नुमति मां’गी थी लेकिन उ’न्होंने इ’ससे इनका’र कर दिया.

ससु’राल वालों से ज’ल्द सुधरें’गे सं’बंध-ए प्रभु

ए प्रभु ने एक नि’जी चैन’ल को दिए इंट’रव्यू में कहा कि उन्हें उम्’मीद है कि ससु’राल वा’लों के साथ सं’बंध जल्द ही सु’धर जाएंगे. उन्होंने कहा, “जब तक मैं 30 साल का था तब तक मैं रा’जनीति में व्य’स्त था. मेरे नि’र्वाचित होने के बाद परि’वार ने मेरे लिए दु’ल्हन चु’नी लेकिन अ’म्मा (पू’र्व मु’ख्यमंत्री जे जय’ललिता) की मृ’त्यु हो गई. मेरा दि’ल टू’ट गया और इस वज’ह से शादी नहीं की. लेकिन लॉ’कडाउन के दौ’रान मेरी सौंद’र्या से ब’हुत बात’चीत हुई और हम प्या’र में प’ड़ गए.”

उ’न्होंने कहा, “मैं अप’नी प’त्नी के पि’ता को कई व’र्षों से जानता हूं और हमारे बीच घनि’ष्ठ सं’बंध हैं. उन्होंने मुझे अपने हा’थों से खाना भी खि’लाया है और मेरी सफ’लता के लिए प्रार्थ’ना करते हैं. मुझे लगता है कि कुछ राज’नीतिक ता’कतें हैं जि’न्होंने मेरे खिला’फ उनके मन में ज’हर घो’ल दि’या है.”

पिता ने लगाया अ’पह’रण का आ’रोप

अपने राजनी’तिक जी’वन पर अं’तर-जा’तीय वि’वाह के प्र’भाव के बारे में पू’छे जाने पर विधाय’क ने कहा, “राज’नीति सा’र्वजनिक जीवन है और शादी मेरी नि’जी जिंद’गी है. मैं दोनों को अ’लग-अ’लग रखता हूं.” इस बीच महिला के पिता ने यह भी दा’वा किया है कि शादी से पहले उनकी बेटी “ला’प’ता” हो गई थी. उन्होंने अप’हर’ण का आ’रो’प भी लगाया. हालां’कि अपने वीडि’यो में विधा’यक ए प्रभु ने इस दा’वे को नका’र दिया कि युव’ती का अ’पहर’ण हु’आ है.