Categories
News

10 साल छोटे पति के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया बेडरूम सी’क्रे’ट, कहा – ‘निक मेरे…’

खबरें

लॉ’कडाउ’न के बीच फ़िल्म सितारों से जुड़े कई किस्से वायर’ल हो रहे हैं।ऐसा ही एक क़िस्सा प्रियंका ने खुद से 10 साल छोटे पति निक जोनास के साथ अपने बेडरूम सी’क्रे’ट शेयर किए हैं। प्रियंका ने एक इं’टर्व्यू में अपना बेडरूम सीक्रे’ट शेयर किया है जो काफ़ी है’रा’न करने वाला है।

हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने बेडरूम सी’क्रे’ट के बारे में बात की। उन्होंने बताया- ये थोड़ा अजीब लगता है लेकिन जैसे ही मैं सोकर उठती हूं निक मेरा चेहरे देखना पसंद करते हैं। बता दें कि प्रियंका लॉकडाउन के दौरान पति से पियानो बजाना सीख रही हैं

प्रियंका ने बताया- मैं उनसे (पति निक) कहती हूं कि एक मिनट रूको मैं आंखों में थोड़ा मसकरा लगा लूं, चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगा लूं। क्योंकि मुझे लगता है कि मैं सोकर उठी हूं तो मेरी आंखे सूजी हुई रहती है, चेहरे ठीक नहीं दिखता। लेकिन, उन्हें मुझे ऐसे ही देखना पसंद है। निक कहते हैं मुझे तुम्हारा चेहरा घूरने दो, तुम अभी तक होश में नहीं हो। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, ये वाकई में अद्भुत है।

इंटरव्यू में प्रियंका ने यह भी खुलासा किया है कि आखिर वह कौन सी वजह है जिसके कारण दोनों के बीच रिश्ते में बैलेंस बरकरार है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा- हम दोनों के बीच एक नियम है और यही नियम है, जो बिजी शेड्यूल में भी हम बरकार रखते हैं।

प्रियंका ने बताया- हमने तय किया है कि हम इस बनाए नियम को कभी नहीं तोड़ेंगे। मुझे लगता है कि इस नियम के कारण हमारा रिश्ता बेहतर स्थिति में है। प्रियंका ने कहा- हमारे बीच जो नियम है वह सिर्फ यह कि हमें दो या तीन हफ्ते से अधिक बिना एक-दूसरे को देखे या साथ समय गुजारे बिना नहीं रहना है।

प्रियंका ने भी कहा कि वो जल्द ही फैमिली प्लानिंग करना चाहती हैं। उनके लिए परिवार बहुत महत्वपूर्ण है और वो अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहेंगी लेकिन फिलहाल उन्हें इसके लिए सही समय का इंतजार है। उन्होंने कहा कि इस पूरे साल वो काफी बिजी हैं।