Categories
News

Breaking News-: अभी अभी देश में शो’क की ल’ह’र, दि’ग्ग’ज ने की आ’त्मह’त्या !!

खबरें

सी’बी’आ’ई के पूर्व नि’देश’क और ना’गा’लैं’ड के पूर्व रा’ज्य’पा’ल अश्वि’नी कुमार ने बु’ध’वा’र को आ’त्म’ह’त्या कर ली. पूर्व अ’धि’का’री ने कथित तौर पर शि’म’ला में ब्रों’को’ह’र्स्ट में अ’प’ने नि’वा’स पर फां’सी लगा ली.

शि’म’ला के SP मो’हित चाव’ला ने ब’ताया, “म’णि’पुर और ना’गालैं’ड के पूर्व रा’ज्यपा’ल और पूर्व सी’बी’आ’ई नि’दे’श’क अ’श्विनी कु’मार शि’मला में अपने आ’वास पर फां’से के फं’दे से ल’ट’के पाए गए.”


पु’लि’स को घट’नास्थ’ल से सु’सा’इ’ड नो’ट भी ब’रा’म’द हुआ है, जिस’में लि’खा ग’या है कि “जिं’दगी से तं’ग आकर अगली यात्रा पर नि’कल रहा हूं.”


म’णिपु’र और न’गालैं’ड के पूर्व रा’ज्य’पा’ल और सी’बी’आ’ई के पूर्व नि’देश’क अ’श्विनी कुमार का बुधवार को सं’दि’ग्ध परि’स्थि’ति’यों में नि’ध’न हो गया। अ’श्वि’नी कु’मा’र शि’म’ला के अपने घर में फां’सी के फं’दे पर झू’ल’ते पाए गए हैं। ए’स’पी शि’म’ला मो’हि’त चाव’ला ने इसकी पु’ष्टि की है।

सी’बीआ’ई के पूर्व डा’य’रेक्ट’र अ’श्वनी कुमार ने आ’त्म’ह’त्या कर ली. उन्होंने शि’मला के ब्रॉ’कहॉ’र्स स्थित घर में फां’सी ल’गा’कर जा’न दे दी.अश्विनी कुमार सीबीआई चीफ रहने से पहले हि’मा’च’ल प्रदेश पु’लि’स के डी’जी’पी रह चुके थे. यही नहीं, बाद में उन्होंने ना’गा’लैं’ड के रा’ज्यपा’ल पद का दा’यि’त्व भी सं’भा’ला

अ’श्वि’नी कुमार सी’बीआ’ई ची’फ र’हने से पहले हि’माच’ल प्रदेश पु’लि’स के डी’जी’पी रह चुके थे. यही नहीं, बाद में उन्होंने ना’गालैं’ड के रा’ज्यपा’ल पद का दा’यि’त्व भी सं’भा’ला. वो कु’छ स’म’य तक म’णिपु’र के भी रा’ज्य’पा’ल रहे थे.