Categories
Other

शाही जिंदगी जीने के लिए नित्यानंद ने अपनाया ये रास्ता, सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे

हम लोग बाबाओं पर आंख बंद करके भरोसा करते है जिसके कारण बाबा इसकी आड़ में धन बटोरते है इसका जागता उदाहरण नित्यानंद की खबरों से लगाया जा सकता है आश्रम से दो युवतियों के लापता होने के बाद फिर से चर्चा में आए नित्यानंद स्वामी एक कैरेबियाई द्वीप खरीदकर शाही जिंदगी जीने की योजना बना रहा था. आइए जानते है कि क्या है पूरा मामला

शाही जिंदगी बिताने के लिए नित्यानंद भारत के बड़े शहरों से धन बटोरने में जुटा था. ये जानकारी उसकी एक पूर्व शिष्या साराह लेंड्री ने सोशल मीडिया पर दी है. महिलाओं के साथ संबंध व अश्लील सीडी को लेकर पहले भी विवादों में रहा नित्यानंद बेंगलुरु की दो बहनों को अहमदाबाद आश्रम लाने के बाद फिर से चर्चा में आया. लड़कियों के पिता जनार्दन शर्मा ने अहमदाबाद पहुंच कर नित्यानंद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा. ताज़ा जानकारी में पुलिस को संदेह है कि नित्यानंद देश से फरार हो चुका है. नाबालिग बच्चों को बंधक बनाकर रखने व बेंगलुरु की दो लड़कियों को लेकर गुजरात पुलिस ने नित्यानंद के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है.साथ ही पुलिस ने आश्रम की दो संचालिकाओं को भी गिरफ्तार किया है और अब हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वहीं केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने बिना अनुमति नित्यानंद के आश्रम के लिए स्कूल की जमीन पट्टे पर देने के मामले में गुजरात शिक्षा विभाग से रिपोर्ट मांगी है. सीबीएसई ने बताया कि बोर्ड ने शिक्षा विभाग को बिना अनुमति के नित्यानंद आश्रम को डीपीएस मणिनगर, अहमदाबाद की भूमि पट्टे पर देने के मामले में जांच करने के लिए पत्र लिखा है. रिपोर्ट के परिणामों तथा सीबीएसई संबद्धता हासिल करने के लिए राज्य द्वारा (एनओसी) की स्थिति से अवगत कराने को कहा है।पुलिस ने नित्यानंद आश्रम मामले में दिल्ली पब्लिक सकूल के प्राचार्य हितेश पुरी व बिल्डर बकुल गुणवंत ठक्कर को गिरफ्तार करके स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.