Categories
News

पति ने दि’नदहा’ड़े की पत्नी की ह’त्या, लोग मू’कदर्श’क बनकर देखते रहे..

खबरें

ची’न से एक ऐसी ख’बर सामने आई है, जो रि’श्तों में ब’ढ़ती कटु’ता और क्रू’रता उगा’जर करती है. यहां के शां’क्सी प्रां’त में 31 अ’क्टू’बर को एक व्य’क्ति ने दि’नदहा’ड़े अपनी प’त्नी को मौ’त के घा’ट उता’र दिया. सबसे ज्या’दा अ’फसो’स की बात यह है कि मौ’के पर मौ’जूद लोग के’वल मू’कदर्श’क बने रहे, उन्होंने म’हिला को ब’चाने की कोई को”शिश नहीं की.

ग’लत कर’ने से रोका और…
जा’नका’री के मु’ताबि’क, आ’रोपी अपनी प’त्नी के साथ कहीं जा रहा था. रा’स्ते में उ’सकी कार ने आगे चल रही गा’ड़ी को ट’क्क’र मार दी. जिसके बाद आ’रोपी ने मौ’के से भा’गने का प्र’या’स किया, लेकिन प’त्नी ने इस पर आ’पत्ति जताई. म’हज इतनी सी बात पर आ’रोपी प’ति आ’गबबू’ला हो गया और उसने प’त्नी को बेर’हमी से पी’टना शुरू कर दिया.

आ’रोपी प’ति गि’रफ्ता’र
इस वा’रदात का वी’डियो सो’शल मी’डिया पर वा’यर’ल हो रहा है. वी’डियो फु’टेज में दिखाई दे रहा है कि आ’रोपी अपनी प’त्नी की बे’हर’मी से पि’टाई कर रहा है. म’हिला ज’मीन पर गि’री हुई है और र’हम की भी’ख मां’ग रही है, लेकिन आ’रोपी ल’गाता’र उसके साथ मा’र-पि’टाई करता जा रहा है. पु’लिस का कहना है कि उसने आ’रोपी को गि’रफ्ता’र कर लिया और मा’मले की जांच जारी है.

बढ़ रही घ’रेलू हिं’सा
ची’न में घ’रेलू हिं’सा के मा’मले में ब’ढ़ोत्त’री हुई है. स’रका’र ने 2015 में इस सं’बंध में एक का’नू’न पा’रित किया था, लेकिन म’हिला अ’धिका’रों के लिए काम करने वाले सं’गठनों का मा’नना है कि इससे स्थि’ति में खा’स ब’दला’व नहीं आया है. जिस व’क्त यह का’नून पा’रित किया जा रहा था, ऑ’ल चा’इना वुम’न फे’ड’रेश’न ने अपनी एक रि’पोर्ट में बताया था कि चार में से एक ची’नी म’हिला घरे’लू हिं’सा का सा’मना करती है. सा’लाना, हिं’सा से जु’ड़ीं 40,000 से 50,000 शि’काय’तें द’र्ज की जाती हैं.