Categories
Entertainment

खुला’सा: 20 साल पहले बॉलीवुड में अाई थी सलमान खान की पत्नी, फिल्मों से दूर अब कर रहीं 2 बेटों की परव’रिश, देखें….

हिंदी खबर

मुंबई. को’रोना की वज’ह से देशभर में लोग दह’शत में जिंद’गी गुजा’र रहे हैं। रोज सैंकड़ों लोग इस घा’तक वायर’स की चपे’ट में आ रहे हैं। हालांकि, बड़ी संख्या में लोग इस वायर’स से नि’जात भी पा चुके हैं। वहीं, सरकार भी लोगों की सुरक्षा को ध्यान रखे हुए हैं। आम’जनों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक जरूर’तमंदों की मदद के लिए आगे रहे है।

शी’बा ने 1991 में फिल्म ये आ’ग कब बु’झेगी से बॉलीवुड में कदम रखा था। कई सुपरस्टार्स के साथ काम करने के बाव’जूद वे इं’डस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाई। वे आखि’री बार 2015 में आई फिल्म हम बाजा बजा देंगे में नजर आई थी।

बता दें कि सलमान खान अभी भी फिल्मों में ए’क्टिव हैं लेकिन उनके साथ अपने करि’यर की शुरुआ’त करने वाली कई एक्ट्रे’सेज अब फिल्मों में कम ही नज’र आती हैं। सलमान के साथ फिल्म ‘सू:र्यवंशी’ में उनकी पत्नी का रो’ल निभा’ने वाली शीबा भी का’फी लं’बे समय से सि’ल्वर स्क्री’न से गायब है।

शी’बा ने प्यार का साया, मिस्टर बॉन्ड. हम है क’माल के, तीसरा कौन, सुरक्षा, राव’ण राज, कालि’या, जियो शान से, मेरी प्रति’ज्ञा, द’म जैसी फिल्मों में काम करने वाली शी’बा का जल’वा बॉलीवुड में नहीं चला।

हालां’कि, फिल्में छो’ड़ने के बाद शी’बा ने वापसी की और उन्होंने कुछ टीवी शो’ज में काम किया। लेकिन वे छोटे प’र्दे पर भी कुछ खास कमा’ल नहीं कर पाई।

बता दें कि शी’बा का जन्म मुंबई में एक पंजाबी परिवा’र में हुआ था। हिंदी के साथ ही शी’बा कई पंजाबी फि’ल्मों का भी हि’स्सा रह चुकी हैं।

क’रियर के शुरुआती दिनों में ही शी’बा ने फिल्म’मेकर आका’शदीप से 1996 में शादी कर ली थी। दोनों की मुलाका’त फिल्म से’ट पर हुई थी। वहीं, आ’काशदीप, शी’बा की दो फिल्मों के निर्दे’शक भी रह चुके हैं।

बता दें कि शीबा के दो बेटे हैं ह्द’य और भविष्य। शी’बाा के पति आका’शदीप डाय’रेक्टर के साथ ए’क्टर भी हैं जो 2016 में आई फिल्म ‘संता-बंता’ में नजर आए थे।

शी’बा फिल्मों से भ’ले ही दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर का’फी एक्टि’व रहती हैं। आए दिन वो अपनी स्टाइ’लिश फोटो और फिट’नेस वीडियो शेयर करती रहती हैं।