Categories
News

हाथ’रस में पी’ड़िता के ‘जब’रन अंति’म सं’स्का’र’ पर फूटा गुस्सा, कुमार विश्वास-औ’वैसी ने किया ती’खा वार…

हिंदी खबर

कु’मा’र विश्वा’स ने ट्वी’ट कर लिखा कि सूर्या’स्त के बाद, वि’धान के विप’रीत, घरवा₹लों से छु’पाक’र, जब”रन, अपनी स’का’र व पु’लि’स के ब’ल पर गुप’चु’प तरी’के से “हम स’दा शा’स’क रहें’गे” की सो’चवा’ले’ अ’हंका’री अंग्रे’जों ने शही’द ए आ’ज़म भग’तसिं’ह, सुख’दे’व व रा’ज’गुरु को बि’ना अं तिम संस्’कार कि’ए जला’या था.

कु’मा’र वि’श्वास’ के अ:ला₹वा AIMIM के सां’स’द अस’दु’द्दी’न ओ’वै’सी ने भी इस घटना पर रोष व्य’क्त किया. ओ’वै’सी ने लिखा कि एक गैं’ग्स’टर को भी यू:पी में प’रिवा’रवालों के सा:मने अं:’तिम सं’स्’कार कर’ने की इ”जा’जत दी गई थी. ले’किन हा’थ’रस की पी’ड़ि’ता के परि’वा’रवा’लों के सा’थ इस तरह का दु’र्व्य’वहा”र क्यों कि”या गया? अग”र ये जा’:ति’ग’त दु’र्व्य’वहा’र नहीं है तो क्या है?

गौरत”ल”ब है कि 14 सि”तं”बर को हा”थर”स में 19 साल की दलि’त युव’ती का गैं’गरे’प किया गया था. इस मा’म’ले में चा’र लोगों को गिर’फ्’ता’र कि’या ग’या है. ले:कि’न दंरि’दों के द्वारा ऐसा ब’र्ता’व किया गया कि यु’व’ती जिं’दा नहीं बच पा”ई. मंग’ल’वार को दि’ल्ली में यु’वती की जान चली गई.

बी’ती रा’त को जब’ यू’पी पु’लि’स श’व लेक’र हा’थ’रस पहुंची तो गां’व वा:लों और परि’वार’वा’लों ने हंगा”मा कि’या. ले’कि’न यूपी पु’लि’स ने बिना प’रि’ज’नों की स’हम’ति और मौ’जू’द’गी के खुद ही पी’ड़ि’ता का अं’ति’म सं’स्का’र कर दिया. अब इस पूरे मा’म’ले में वि’वा’द के बाद ‘ का ग’ठ’न किया गया है.