Categories
Other

योगी आदित्यनाथ के ब’यान का असदुद्दीन ओवैसी का दिया जवाब, बोले- ‘अगर मु’स्लि’म…’

राजधानी दिल्ली में इन दिनों बहुत ही गं’भीर माहौल बना हुआ है आपको बता दें कि नागरिकता संसोधन बिल (CAA) को लेकर दिल्ली में हुई हिं’सा में अब तक 42 लोगों को मौ’त हो गई है, इसी को लेकर योगी आदित्यनाथ के बड़ा ब’यान दिया था जिसको लेकर अब असदुद्दीन ओवैसी ने चुप्पी तोड़ी है और सीएम योगी आदित्यनाथ को बड़ा जवाब दिया हैं तो आइए जानते हैं क्या है वो जवाब..

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष और वि’पक्ष में देशभर में लगातार बया’नबा’जी हो रही है. अब ये मुद्दा पूरी तरह से राजनीति के रंग में रंग गया है. BJP के विरोधी दल पार्टी इस कानून के खि’ला’फ बढ़ चढ़ कर ब’यान दे रहे हैं.

लोग इस कानून का वि’रोध में जगह जगह प्रद”र्शन कर रहे हैं कई जगह लोगों ने इसके खि”लाफ रैलियां भी निकाली हैं वहीं दूसरी ओर देखें तो शाहीन बाग से लेकर लखनऊ तक मु’स्लि’म महिलाएं इस कानून का ज़ोर शोर से वि’रोध कर रही हैं.

उनके इस प्रदर्शन पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ब’या’न दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वि’रोध में हिं’सा करने वाले अब ड’रने लगे हैं क्योंकि उनकी संपत्ति जब्त हो जाएगी. सीएम योगी ने आगे ये भी कहा था कि ऐसे लोग अब अपने घर की महिलाओं को चौराहों में बैठा रहे हैं और खुद घर पर रजाई ओढ़कर सो रहे हैं.

अब इस पर दूसरी तरफ से असदुद्दीन ओवैसी ने इस ब’या’न का जवाब देते हुए कहा हैं अगर मु’स्लि’म महिला घर से नहीं निकलती है तो ये लोग कहते हैं कि पुरुष उनको दबा रहे हैं और घर में कैद कर रहे हैं. ओवैसी ने आगे बोले कि मु’स्लि’म महिलाएं इस वजह से घर से बाहर निकली हैं क्योंकि उनको पता है कि इस कानून से देश के संविधान को खतरा पहुंचेगा।