Categories
Other

अब परेश रावल ने CAA पर दमदार बयान दिया, कहा- हिंदुस्तान आपके बाप…

बॉलीवुड के बड़े अभिनेता परेश रावल को 2014 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया है. आपको बता दें कि ये 1994 में राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार सहायक किरदार के लिए भी सम्मानित हुए थे. बताते चलें कि परेश रावल को सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता के लिए फ़िल्मफेयर पुरस्कार भी मिल चुका है. वो केतन मेहता की फ़िल्म सरदार में स्वतंत्रता सेनानी वलभभाई पटेल के किरदार में नजर आए थे.


आपको बता दें कि देश में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) पर विवाद अभी भी जारी हैं. ऐसे में बॉलीवुड हस्तियां ने भी इस बारे में अपनी बढ़ चढ़ कर अपनी राय रखी है. आपको बता दें कि हाल ही में इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने भी एक ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, ”आपको ये साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है” बताते चलें कि इस ट्वीट पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. जी दरअसल उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ”दोस्तों, आपको यह साबित नहीं करना कि म का है।
बल्कि आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है.”

वहीं अपने इस ट्वीट से परेश ने उन लोगों पर निशाना साधा है, जो सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे हैं. आपको बता दें कि सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कवि राहत इंदौरी की शायरी का इस्तेमाल करते हुए कह रहे है कि, ”सभी का खून है शामिल यहां की मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है.” इसी को लेकर परेश रावल ने ट्वीट करके अपनी राय बताई है. इसके साथ परेश रावल ने भाजपा नेता संबित पात्रा का एक ट्वीट को रीट्वीट किया है.


आपको बता दें कि बीते कुछ दिन पहले शरजील इमाम ने एक भड़काऊ भाषण देते हुए शरजील इमाम का वीडियो भाजपा नेता संबित पात्रा ने शेयर किया था और उनके इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए परेश ने लिखा है कि, ”ये जिन्ना बनना चाहते हैं पर अफसोस बापु तो नहीं रहे ! अब बाप है !” फिलहाल परेश के अलावा भी कई स्टार्स हैं जो इस बारे में ट्वीट कर रहे हैं।