Categories
Other

पार्किंग लॉट में सांप समझ घबराकर चिल्लाने लगी महिला, सच्चाई आई सामने तो हंस-हंस कर हो गए बुरा हाल

अक्सर ऐसा होता है जब हमें कुछ ऐसी चीज दिख जाती है जिसे देखते ही हमारी चीखें निकल जाती है। एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। कार पॉर्किंग के दौरान जब दक्षिणी अफ्रीकी फेसबुक यूजर फातिमा दाऊद ने एक महिला की कटी हुई नकली चोटी को सांप समझ जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। लेकिन जब उन्हें पता चला कि सांप जैसी दिखने वाली यह चीज एक नकली चोटी है तो उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर अपने अनुभव को साझा किया।

उन्होंने फेसबुक पर नकली चोटी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘मैं पॉर्किंग में खड़ी उस बुजुर्ग महिला से माफी मांगना चाहती हूं। मैंने वहां पर चोटी देखकर एक छोटे बच्चे की तरह चिल्लाना शुरू कर दिया था। मुझे लग रहा था कि जैसे कोई सांप मेरी तरफ आगे बढ़ रहा है।’

फातिमा दाऊद ने आगे लिखा ‘अगर किसी ने अपनी चोटी को खो दिया है तो मैं बताना चाहती हूं कि यह पीएनपी पार्किंग एरिया में मौजूद है जो कि एक ‘सांप’ की तरह लग रही है।’ फेसबुक पर अपने अनुभवों को साझा करने के बाद दाऊद की पोस्ट वायरल हो गई है। करीब 2 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है और 1 हजार लोगों ने लाइक किया है।’

एक यूजर ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ‘मुझे भी यह किसी सांप की तरह लगी। एक अन्य यूजर ने कहा ‘पहली नजर में देखने पर यह मुझे बिल्कुल सांप की तरह लगा।’ एक यूजर कहते हैं ‘ये पोस्ट देखने के बाद मैं अपनी हसी पर कंट्रोल नहीं कर परा रहा।’ बहरहाल यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई हो।

कुछ दिनों पहले चीन के यांग्त्जी नदी में रहस्यमय काले रंग का क्रिएचर दिखाई दिया था। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था लेकिन जब लोगों को इस वीडियो को देखकर असलियत का पता लगा तो सभी हैरान रह गए थे। दरअअसल क्रिएचर को ‘पानी का राक्षस’ माना जा रहा था लेकिन जैसे ही इसे पानी से बाहर निकाला गया तो पता चला कि वह एक एयरबैग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.