Categories
Other

भाजपा की दिग्गज नेता का हुआ निधन, पार्टी में शोक की लहर

ऐसा प्रतित हो रहा है कि ये साल राजनीतिक गालियारों के लिए कुछ खास अच्छा है क्योंकि अभी 2020 की शुरूआत के तीन महीने ही हुए है और रोज किसी न किसी बड़े नेता के निधन की खबर आ रही है. आज भी एक नेता का निधन हो गया जिससे राजनीतिक जगत में दुःख छाया हुआ हैं. आइए आपको बताते हैं उस नेता का नाम जिसने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है.

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और जिले की पूर्व महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पार्वती रायकवार उर्फ पार्वती बुआ का शनिवार को निधन हो गया. आपको बता दें कि वो अपने पीछे भरापूरा परिवार छोड़ कर चली गई हैं।

नंदलाल रैकवार, नंदकिशोर रैकवार, अशोक रैकवार की माताजी भाजपा की वरिष्ठ नेत्री रही हैं. बताते चलें कि उनकी अंतिम यात्रा उनके निज निवास गंजबजार रायसेन से निकली गई और अंतिम संस्कार पूरेन तालाब वाले मुक्तिधाम पर किया गया.

अंतिम यात्रा में नगर के व्यपारी, समाजसेवी, नेता सहित बड़ी संख्या में लोगों ने शामिल हुए. श्रीमति पार्वती रायकवार बुआ जी ने राजमाता सिंधिया, अटल बिहारी वाजपेयी, लाल कृष्णआडवाणी, राघवजी भाई सहित कई भाजपा नेताओं नेताओं के साथ भी कार्य किया था. आपको बता दे कि वो जनसंघ की नेता भी रही हैं।