Categories
Other

बच्चों ने मां के इलाज के लिए बचा रखे थे पैसे, एक पिज्जा ऑर्डर में लुट गया सब

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से एक ऐसा ऑनलाइन स्कैम का मामला सामने आया है. जहां बेंगलुरु में काम करने वाले एनवी शेख ने एक फूड डिलीवरी ऐप के जरिए 1 दिसंबर को उन्होंने स्मार्टफोन से पिज्जा ऑर्डर किया था. ऑर्डर प्लेस करने के 1 घंटे बाद भी उनका पिज्जा नहीं आया. जिसके बाद उन्होंने फूड ऐप के कस्टमर केयर को फोन किया था. तो उन्होंने बताया गया कि रेस्तरां की ओर से ऑर्डर स्वीकार नहीं किया गया और उन्हें उनका रिफंड मिल जाएगा.

रिपोर्ट में बताया कि शेख को कस्टमर केयर से बताया गया था कि उन्हें एक मैसेज आएगा और उसके बाद उन्हें उस एक लिंक पर क्लिक करना होगा जिसके बाद उनके पैसे रिफंड हो जाएगा. वहीं माडीवाला पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि कि जब शेख ने लिंक पर क्लिक किया तभी धोखेबाजों ने उनके अकाउंट का एक्सेस कर लिया और कुछ मिनट्स में उनके बैंक अकाउंट से 95,000 रुपए निकाल लिए गए.


शेख ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है.साथ ही उन्होंने कहा कि ये पैसे उन्होंने अपनी मां के कैंसर के इलाज के लिए बचाकर रखे थे. इस पूरे घटना पर फूड ऐप कंपनी ने कहा कि वह सिर्फ चैट और ईमेल के जरिए ही कस्टमर का असिस्ट करते हैं. जिसके बाद कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि ‘हम कस्टमर की सिक्योरिटी और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास करते हैं.हम अपने ग्राहकों से सतर्क रहने और किसी के साथ व्यक्तिगत या बैंक खाता विवरण शेयर नहीं करने का आग्रह करते हैं.’ नवंबर में, एक अन्य बेंगलुरु निवासी भुगतान ऐप घोटाले में लगभग 85,000 रुपये का नुकसान हुआ था.

235 replies on “बच्चों ने मां के इलाज के लिए बचा रखे थे पैसे, एक पिज्जा ऑर्डर में लुट गया सब”

I loved as much as you will receive carried out right here.
The sketch is attractive, your authored material stylish.

nonetheless, you command get got an edginess over that you
wish be delivering the following. unwell unquestionably come more formerly
again as exactly the same nearly a lot often inside case you shield this hike. http://cavalrymenforromney.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published.