Categories
News

कर्मचा’री का बदलाः पहले अफसर को क’सकर चूमा, फिर बोलाः ‘मैं………

खबरें

पा’किस्ता’न में प्र’तिशो’ध का एक अ’जीबोग’रीब मा’मला सामने आया है. करा’ची मे’ट्रोपॉ’लिट’न कॉ’र्पो’रेश’न के एक अ’धिका’री ने दूसरे अ’धि’का’री को सब’क सि’खाने के लिए पहले उसे चू’मा फिर बताया कि वो को’रोना सं’क्रमि’त है. मा’मला सामने आने के बाद KMC ने आरो’पी अ’धिकारी के खिला’फ का’नूनी का’र्रवाई का फैस’ला लिया है. वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि आरो’पी को’रोना पॉजि’टिव होने के बाद कई अन्य कर्म’चारि’यों से भी मिला था.

Assistant Director है आ’रो’पी
स्थानीय

पा’किस्ता’न में प्र’तिशो’ध का एक अजी’बोगरी’ब मा’मला सा’मने आया है. क’रा’ची मे’ट्रोपॉ’लि’ट’न कॉ’र्पोरे’श’न के एक अ’धिका’री ने दूसरे अ’धिका’री को सबक सिखाने के लिए पहले उसे चू’मा फिर बताया कि वो को’रो’ना सं’क्र’मित है. मा’मला साम’ने आने के बाद KMC ने आ’रोपी अ’धिकारी के खिला’फ का’नूनी का’र्रवाई का फैस’ला लिया है. वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि आरो’पी को’रोना पॉ’जिटिव होने के बाद कई अन्य कर्म’चारि’यों से भी मिला था.


स्था’नीय मी’डिया के अनु’सार, KMC ने आ’रो’पी को अ’सिस्टें’ट डा’यरेक्ट’र के पद पर नि’यु’क्त किया था. कुछ दिन पहले उसने मान’व संसा’धन वि’भाग के निदे’शक को जा’कर चू’म लिया और बाद में उसने बताया कि वो COVID पॉ’जिटि’व है. आरो’पी का कहना है कि उसे कई मही’ने से सै’लरी नहीं मिली है, जिसकी वजह से वो का’फी परे’शान चल रहा है. जबकि पी’ड़ित अफ’सर का कहना है कि आ’रो’पी को भ्रष्टा’चा’र से जुड़े मामले में 5 अक्टूबर को नि’लं’बित कर दिया गया था.

Office आना किया बंद
जा’नकारी के मु’ताबिक, आरो’पी अधिका’री ने निदे’शक के अला’वा कई दूसरे कर्म’चा’रि’यों से भी मु’लाका’त की थी. जैसे ही उन्हें आ’रोपी के को’रोना पॉ’जिटि’व होने का पता चला, उन्होंने ऑ’फिस आना बंद कर दिया. इसके चलते का’र्यालय का का’मका’ज भी प्रभा’वित हो रहा है. पी’ड़ि’त डा’यरेक्ट’र का कहना है कि वो चार महीने पहले ही सं’क्रमि’त हुए थे, इस’लिए उन्हें ज्या’दा खत’रा नहीं है. लेकिन वो आरो’पी को इस गु’नाह के लिए स’जा दि’लवा’ना चाहते हैं.

Imran की गलती की स’जा

को’रोना संक्र’मण की बात करें तो पा’किस्ता’न (Pakistan) में अब तक को’रोना वा’यरस के 4 लाख 13 हजार से ज्यादा के’स सामने आ चुके हैं और 8,303 लोगों की मौ’त हुई है. पिछले कुछ दिनों में सं’क्र’मण के माम’लों में यहां तेजी देखने को मिली है. गौरतलब है कि पा’किस्ता’न के प्रधा’नमं’त्री इ’म’रान खा’न ने को’रो’ना की शु’रूआत में कड़े उपा’यों का ज्यादा स’मर्थ’न नहीं किया था, जिसका खा’मि’या’जा देश को उठाना पड़ा.

के अनुसार, KMC ने आरो’पी को अ’सिस्टें’ट डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किया था. कुछ दिन पहले उसने मानव सं’साधन वि’भाग के नि’देश’क को जाकर चू’म लिया और बाद में उसने बताया कि वो C’OV’ID पॉ’जि’टिव है. आरो’पी का क’हना है कि उसे कई महीने से सै’लरी नहीं मिली है, जिसकी वजह से वो का’फी परेशान चल रहा है. जबकि पी’ड़ित अ’फसर का क’हना है कि आ’रो’पी को भ्रष्टा’चार से जुड़े मा’मले में 5 अक्टूब’र को नि’लंबित कर दिया गया था.

Office आना किया बं’द
जानकारी के मु’ताबि’क, आ’रोपी अ’धिकारी ने निदे’शक के अलावा कई दूसरे क’र्मचारि’यों से भी मुला’कात की थी. जैसे ही उन्हें आरो’पी के कोरो’ना पॉ’जिटि’व होने का पता चला, उन्होंने ऑ’फिस आना बंद कर दिया. इसके चलते का’र्यालय का का’मका’ज भी प्र’भावित हो रहा है. पी’ड़ित डा’यरेक्ट’र का कहना है कि वो चार महीने पहले ही सं’क्र’मि’त हुए थे, इसलिए उन्हें ज्यादा ख’तरा नहीं है. लेकिन वो आ’रो’पी को इस गुना’ह के लिए सजा दिल’वा’ना चाहते हैं.

Imran की गलती की स’जा

को’रोना सं’क्रम’ण की बात करें तो पा’किस्ता’न (Pakistan) में अब तक को’रोना वाय’रस के 4 लाख 13 हजार से ज्यादा के’स सा’मने आ चुके हैं और 8,303 लोगों की मौ’त हुई है. पिछले कुछ दिनों में सं’क्रम’ण के मा’मलों में यहां तेजी देखने को मि’ली है. गौ’रत’लब है कि पा’किस्ता’न के प्र’धा’नमं’त्री इम’रा’न खा’न (Imran Khan) ने कोरो’ना की शुरूआत में कड़े उपा’यों का ज्यादा सम’र्थन नहीं किया था, जिस’का खा’मिया’जा देश को उठा’ना पड़ा.