Categories
Other

BREAKING NEWS: PM मोदी ने देशवासियों से कोरोना वायरस को लेकर की अपील, कहा- ‘कोरोना धर्म…’

देश में अब तक मरीजों की संख्या 16000 के पार पहुंच चुकी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक अब तक देश में इसके 16116 केस सामने आ चुके हैं. वहीं 519 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. इसमें से 2302 लोगों का सफलतापूर्वक इलाज किया जा चुका है.

कोरोना को लेकर पीएमओ ने ट्वीट किया है. ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना नस्ल, धर्म, रंग, जाति नहीं देखता है. कोरोना संप्रदाय, भाषा और सीमाएं भी नहीं देखता है. पीएम ने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ाई में हम सब एकजुट हैं.

आपको बता दें कि गौतमबुद्धनगर के तीनों विकास प्राधिकरण 33% कर्मचारियों के साथ कल यानी सोमवार से खुल दिए जाएंगे. करीब एक महीने से लॉकडाउन के कारण बंद पड़े तीनों विकास प्राधिकरण सोमवार सुबह से खुल जाएंगे.

देश में कोरोना मरीजों की संख्या 16 हजार के पार पहुंच चुकी है. अब तक 16116 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 519 लोगों की मौत हुई है. वहीं, 2302 लोग ठीक हुए हैं. इधर, पीएम मोदी ने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संप्रदाय, भाषा और सीमाएं नहीं देखता है, इसलिए एकता और भाईचारा बनाए रखने की जरूरत है.

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि कल हमारे पास 736 टेस्ट की रिपोर्ट आई, उनमें से 186 कोरोना के मरीज़ निकले. इन 186 मरीज़ों में से किसी को कोरोना के लक्षण नहीं थे. एक व्यक्ति से हमने बात की उसने बताया, मैं दिल्ली सरकार के एक फूड सेंटर में रोज खाना बंटवा रहा था।