Categories
Other

पीएम मोदी पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, कहा- ‘सरकार ने आर्थिक सुधार’

देश में कोरोना वायरस का खतरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. अब तक कोरोना वायरस से मरीजों की संख्या 27000 के पार पहुंच चुकी है. वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक अब तक देश में इसके 27892 केस सामने आ चुके हैं. साथ ही 872 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. इसमें से 6184 लोगों का सफलतापूर्वक इलाज किया जा चुका है.

मौजूदा वित्त वर्ष में जीडीपी विकास दर के पांच फीसदी रहने के अनुमान को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि इस सरकार ने आर्थिक सुधार को ठंडे बस्ते में डाल दिया है. इस दौरान प्रियंका ने दावा भी किया कि अर्थव्यवस्था की स्थिति को ठीक करने के लिए सरकार की तरफ से कोई विश्वसनीय कदम नहीं उठाया जा रहा है.

कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा, ”अर्थव्यवस्था पर भारतयी जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार को सबसे ज्यादा ध्यान देना चाहिए था लेकिन अब इसके सुधारने का मामला ठंडे बस्ते में बंद है.” उन्होंने दावा किया, ”जीडीपी वृद्धि दर के अनुमान बताते हैं कि हालात ठीक नहीं हैं और इसका सबसे ज्यादा असर व्यापार, गरीबों, दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों और रोजगार पर पड़ रहा है सरकार की तरफ से कोई भी भरोसे लायक कार्यवाही नहीं हो रही है.”