Categories
Other

दु:खद-: अभी अभी कॉग्रेस पार्टी में दौड़ी शो’क की लहर, पंजाब के सीएम कै’प्टन अम’रिंदर……….गोली मा’र कर की ह’त्या😭 सदमें में पार्टी कार्यकर्ता!!

खबरें

पंजाब में यूथ कांग्रेस नेता गु’रला’ल सिंह की अज्ञा’त हम’लाव’रों ने गो’ली मा’रकर जा’न ले ली है। गुर’लाल को दो बा’इक सवार अज्ञात नका’बपो’श हम’लाव’रों ने गो’ली मा’र दी, जिसके बाद उन्हें अ’स्पता’ल ले जाया गया, जहां उन्होंने द’म तो’ड़ दिया। गुर’ला’ल की ह’त्या किए जाने से शहर में स’नसनी फै’ल गई है।

10 राउंड फा’यरिंग
पु’लि’स के मुता’बिक ने दो अज्ञा’त लोगों ने उनपर 10 राउं’ड फा’यरिं’ग की थी। फि’लहाल मा’मले की जां’च चल रही है। गु’रलाल सिंह भु’ल्लर की उम्र 34 साल बताई जा रही है। फ’रीदको’ट जिले के जुबली चौक के पास भु’ल्लर पर 10-12 रा’उंड फाय’रिंग हुई थी। हॉ’स्पिटल में इला’ज के दौ”रा’न उनकी मौ’त हो गई। बताया जा रहा है कि गु’रलाल सिंह भु’ल्लर फ’रीदको’ट जिले की यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष थे।


मु’ख्यमं’त्री कै’प्टन अमरिंदर सिंह ने दिए जां’च के आ’देश
इस घ’टना पर पं’जाब के सीएम अम’रिं’दर सिं’ह का ब’यान आया है। मु’ख्यमं’त्री कै’प्टन अ’मरिंदर सिंह ने घ’टना का सं’ज्ञान लेते हुए पं’जा’ब के डी’जी’पी को स’ख्त का’र्रवा’ई के नि’र्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कई कि दो”षी को क’ड़ी स’जा दी जाएगी। मु’ख्यमं’त्री कै’प्ट’न अमरिंदर ने ट्वी’ट किया। उन्होंने लिखा कि फ’री’दको’ट यूथ कां’ग्रेस अ’ध्य’क्ष पर ह’मले की घ’टना चौं’का’ने वाली है। मैंने पंजाब के DGP को नि’र्देशि’त किया है कि मा’मले की एक त्व’रित जांच सुनिश्चित करें। इस ज’घ’न्य कां’ड के दो’षियों को क’ड़ी से क’ड़ी स’जा दी जाएगी।

मौ’के से फ’रार हो गए ह’त्या’रे
पु’लिस के मु’ताबिक इस माम’ले में अब तक किसी की गि’रफ्ता’री नहीं हुई है। मा’मले की जांच चल रही है। बताया जा रहा है कि गुरलाल, फ’रीद’को’ट के वि’धायक व मु’ख्य’मं’त्री के राज’नीति’क स’लाहका’र कु’शलदी’प सिंह ढि’ल्लो के बे’हद क’रीबी थे। घ’टना जिस स्थल पर घ’टित हुई उससे चंद कदम की दूरी पर पु’लि’स का ना’का था, फिर भी ह’त्या’रों ने जुब’ली चौक पर स्थित एक ए’मीग्रे’शन सेंटर से बाहर निकलते ही ता’बड़तो’ड़ गो’लियां च’लाकर गु’रला’ल की ह’त्या कर दी। घ’ट’ना को अं’जाम देने के उ’परां’त बाइक सवार ह’त्या’रे मौ’के से फ’रा’र हो गए।