Categories
News

ब्रे’किंग न्यू’ज: जि’स अ’स्पताल में च’ल र’हा है ट्रं’प का इ’लाज, उ’सके बा’हर मि’ला कु’छ ऐ’सा जि’ससे म’चा ह’ड़कंप…

वायरल खबर

अ’मेरिका के रा’ष्ट्रपति डोना’ल्ड ट्रं’प का जि’स अ’स्पताल में इ’लाज च’ल र’हा है, उस’के बा’हर सं’दिग्ध पै’केट मि’लने से अ’फरा त’फरी म’च ग’ई है. वा’ल्टर री’ड नेश’नल मि’लिट्री मे’डिकल सेंट’र के बा’हर सं’दिग्ध पै’केट मि’ला है. ब’म डि’स्पोजल स्क्वॉ’ड बै’ग की जां’च में जु’टा हु’आ है.

ब’हरहाल, ट्रं’प का इ’लाज क’रने वा’ले डॉ’क्टर ने ब’ताया कि अमे’रिकी राष्ट्रप’ति की तबी’यत में का’फी सु’धार है. वा’ल्टर री’ड ने’शनल मि’लिट्री मे’डिकल सें’टर के डॉ. कॉ’नले ने बता’या कि रा’ष्ट्रपति को गु’रुवार को ह’ल्की खां’सी थी. ना’क जा’म थी. उ’न्हें कु’छ थ’कान थी. मग’र अ’ब उन’की हाल’त में सुधा’र हो र’हा है. 

व’हीं अमे’रिका में रा’ष्ट्रपति प’द के डे’मोक्रेटिक उम्मी’दवार जो बा’इडेन ने क’हा कि रा’ष्ट्रपति डो’नाल्ड ट्रं’प औ’र उ’नकी प’त्नी मे’लानिया ट्रं’प के कोरो’ना पॉ’जिटिव पा’या पा’या जा’ना वा’यरस को गं’भीरता से ले’ने की ए’क चे’तावनी है. बा’इडेन ने लो’गों से मा’स्क पह’नने, हा’थ धो’ने औ’र सो’शल डि’स्टेंसिंग बना’ए रख’ने की अ’पील की. 

बा’इडेन ने मि’शिगन के ग्रैं’ड रै’पिड्स में ए’क चु’नावी रै’ली में क’हा कि को’रोना से सं’क्रमित पा’ए ग’ए अ’मेरिका की प्र’थम म’हिला औ’र राष्ट्रप’ति के स्वा’स्थ्य औ’र सुर’क्षा की का’मना कर’ता हूं. मे’री प’त्नी जि’ल औ’र मैं ई’श्वर से प्रा’र्थना कर’ते हैं कि वे ज’ल्द औ’र पू’री त’रह से ठी’क हो जा’एं. उ’न्होंने क’हा कि य’ह रा’जनीति का मा’मला न’हीं है. य’ह ह’म स’भी के लि’ए चे’तावनी है कि ह’में इ’स वाय’रस को गं’भीरता से ले’ना है.