Categories
News

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए बोले अ’भद्र शब्द, जिन्हें सुनकर बी’जेपी में मचा ब’वाल…..

हिंदी खबर

नई दि’ल्ली, 7 अक्टूबर: कां’ग्रेस ने’ता राहुल गांधी एक बार फिर म’र्यादा लां’घ गए और देश के प्र’धानमंत्री नरें’द्र मोदी को का’यर घो’षित कर डाला, रा’हुल गाँधी मंगल’वार को हरियाणा में थे और एक एक सभा को सं’बोधित किया, राहुल गाँधी ने इस दौ’रान प्रधा’नमंत्री मोदी की जम’कर आ’लोचना की और उ’न्हें का’यर बता’या।

राहुल गाँधी ने कहा की – न’रेंद्र मोदी एक का’यर प्रधान’मंत्री है, ची’न ने हमारी ज’मीन पर क’ब्ज़ा कर लिया है पर का’यर मोदी की हि’म्मत नहीं है की वो ची’न को भ’गा सके, इसके साथ ही रा’हुल गाँ’धी ने चि’ल्लाते हुए कहा की अगर कां’ग्रेस की सरका’र होती तो हम सि’र्फ 15 मि’नट में ची’न को ख’देड़ देते। इससे पहले भी रा’हुल गां’धी प्रधा:नमंत्री के खि’लाफ अ’भद्र टि’प्पणी क’र चु’के हैं.

गौर’तलब है कि सा’ल 2004 से लेकर 2014 तक कें’द्र में कांग्रे’स की ही स’रकार थी डॉ म’नमोहन सिं’ह भ’ले ही प्रधा’नमंत्री थे लेकि’न रि’मोट कंट्रो’ल राहु’ल गां’धी की माँ सो’निया गां’धी के हाथ में था, उस सर’कार के दौ’र में ची’न ने अरुणां’चल स’मेत लद्दा’ख के कई हि’स्सों में कई कई म’हीनो तक टें’ट गा’ड़े हुए थे, तब रा’हुल गां’धी की हि’म्मत न’हीं हु’ई ची’न को भगा’ने की।