Categories
Other

ब्रेकिंग न्यूज़:: गि`र`फ़्ता`र होने के बाद राहुल गांधी ने दी खु`ले आम ध`म`की कहा में.👉😱……..

नई खबर

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को गुरुवार को रोक लिया गया. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को ग्रेटर नोएडा के पास गिरफ्तार किया गया, उनपर FIR दर्ज की गई. इस सियासी ड्रामे के अगले ही दिन यानी आज अब राहुल गांधी ने गांधी जयंती के मौके पर सरकार पर हमला बोला है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने महात्मा गांधी की कही एक बात को ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, ‘मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा… मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं.’ गांधी जयंती की शुभकामनाएं.

आपको बता दें कि बुधवार को हाथरस कांड को लेकर बड़ा सियासी ड्रामा देखने को मिला था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की अगुवाई में हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता हाथरस के लिए रवाना हुए, लेकिन ग्रेटर नोएडा से आगे नहीं बढ़ सके. 


यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं और यूपी पुलिस के बीच झड़प हुई, जिसके बाद पुलिस ने राहुल और प्रियंका को पहले हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, कुछ देर बाद पुलिस दोनों नेताओं को दिल्ली बॉर्डर पर छोड़

इसके बाद पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के 203 नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज की है. मुकदमा गौतमबुद्ध नगर पुलिस की ओर से ही दर्ज किया गया है. 

कांग्रेस नेताओं पर धारा 144 का उल्लंघन करने तथा महामारी के दौरान आम लोगों का जीवन संकट में डालने के आरोप में आईपीसी की धारा 188, और धारा 269, 270 के तहत दर्ज कराया गया है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने करीब 200 कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस जाने के लिए डीएनडी के रास्ते नोएडा में प्रवेश किया.