Categories
Other

बड़े होकर ऐसे दिखते हैं प्रियंका गांधी के बच्चे, पहले कभी नहीं देखा होगा!

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का जन्म  12 जनवरी 1972 को दिल्ली में हुआ था. उन्होंने अपनी शिक्षा दिल्ली विश्वविद्यालय में पूरी की थी. प्रियंका गांधी आज भी राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय नहीं है, साथ ही आप उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते होंगे. ऐसे में आज आप को प्रियंका गांधी के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने वाले हैं.

प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा हाल के दिनों में जाने माने कारोबारी के तौर पर अपनी पहचान रखते हैं. आपको बता दें कि प्रियंका और रॉबर्ट के दो बच्चे हैं. अक्सर प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आते रहे हैं लेकिन आप में से शायद ही कोई ऐसे होंगे जो उनके बच्चों के बारे में कुछ जानते होंगे, या उन्हें कभी देखा होगा.

आपको बता दें कि प्रियंका और रॉबर्ट के दो बच्चे है. उनकी बेटी का नाम मिराया है और उनके बेटे का नाम रेहान है. मिराया और रिहान दोनों की खेल के प्रति काफी रूची हैं. साथ ही बता दें कि उनकी बेटी मिराया बास्केटबॉल की खिलाड़ी है जबकि बेटे रिहान को शूटिंग करना बेहद ही पसंद है. ये दोनों बच्चे देहरादून के सबसे अच्छे स्कूल में पढ़ाई करते हैं.

प्रियंका गांधी का बेटा रेहान देहरादून के दून स्कूल में पढ़ता है जबकि बेटी मिराया वेलहम गर्ल्स स्कूल से पढ़ाई कर रही है. आपको बता दें कि ये दुनिया के टॉप बोर्डिंग स्कूलों में सुमार है. वहीं इसी स्कूल से राहुल गांधी और इनके पिता राजीव गांधी  नें भी पढ़ाई की थी. जबकि मिराया का वेलहम गर्ल्स स्कूल भी देश के जाने माने स्कूलों में से एक हैं. जहां से कई राजनीतिज्ञ और फिल्मी एक्ट्रेस ने भी पढ़ाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.