Categories
News

GDP को लेकर प्रियंका गॉधी ने मोदी सरकार को घेरा, बोली-;: 6 माह पहले ही……….

खबरें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को केंद्र की मोदी सरकार पर भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर तंज कसा है। प्रियंका गांधी का कहना है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहले ही कहा था देश में आर्थिक सुनामी आने वाली है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि आज से 6 महीने पहले राहुल गांधी जी ने आर्थिक सुनामी आने की बात बोली थी। कोरोना संकट के दौरान हाथी के दांत दिखाने जैसा एक पैकेज घोषित हुआ।

लेकिन आज हालत देखिए। जीडीपी @ -23.9% जीडीपी। भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था को डुबा दिया। प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर किया है। जिसमें लिखा है कंस्ट्रक्शन सेक्टर ग्रोथ -51.4%, मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर ग्रोथ -39.3%, माइनिंग सेक्टर ग्रोथ -41.3%, ट्रेड, होटल, ट्रांसपोर्ट ग्रोथ -47.4% है।

रणदीप सुरजेवाला ने भी मोदी सरकार पर आक्रमाक हमला बोला

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी मोदी सरकार पर आक्रामक हमला बोला है। रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी जी, अब तो मान लीजिए कि जिसे आपने मास्टर स्ट्रोक कहा, वास्तव में वो डिसास्टर स्ट्रोक थे! नोटबंदी, गलत जीएसटी और देशबंदी (तालाबंदी)।