Categories
जुर्म

पो’र्न की लत ने युवक की कर दी ऐसी हा’लत, दोस्त की मां से ही कर बैठा….देखें तस्वीर..

खबरें

पो’र्न की ल’त यु’वाओं के दि’लो-दिमा’ग को इस कद’र वि’कृत कर रही है कि वे उम्र और रिश्तों का लि’हाज भी नहीं कर रहे। श’नि’वार रात थाना क्षेत्र के गां’व जा’टबह’रोड में एक 21 सा’ल के युवक ने अपने दोस्त की 60 वर्षीय मां के साथ दु’ष्क’र्म कर डाला। महिला ने शोर म’चाया तो आ’रो’पी ने हम’ला कर उसे घा’यल कर दिया।

चीं’ख-पु’कार सुन आ’सपा’स के लोग पहुंचे तब तक युवक वहां से भाग गया। घ’ट’ना रा’त क’रीब साढ़े दस बजे की है। सू’चना पर पहुंची शा’हजहां’पुर पु’लिस ने पी’डि’ता को रवि’वार रात करीब 12 बजे गंभी’र अवस्था में शा’हजहांपुर सी’एचसी पहुंचाया। यहां महि’ला चि’कित्स’क नहीं होने के कारण उसे रै’फर कर दिया गया।

सोमवार दोपहर करीब दो बजे ब’र्डोद सी’एच’सी मे डॉ. सपना गो:दारा ने पी’ड़ि’ता का मे’डि’कल किया और उप’चा’र दिया। पु’लिस ने ग्रा’मीणों व परि’ज’नों की सूचना पर आ’रोपी वि’कास उर्फ नेवला पुत्र राजेन्द्र जा’ट ( 21) को गि’रफ्ता’र कर लिया है। घ’टना के समय म’हिला का बेटा एवं परिवार के लोग फौ’लादपुर एक शा’दी में गए हुए थे। आ’रोपी को इस बात की जा’नका’री थी। मौ’का देख वह घर में घु’स गया और यह घट’ना कर डा’ली। आ’रोप उस व’क्त न’शे की हा’लत में बताया गया है।
6 महीने पहले हो चु’की महि’ला के पति की मौ’त

पी’ड़िता के प’ति की 6 माह पहले मृ’त्यु हो गई थी। उसका एक 25 वर्षीय बेटा और तीन बेटि’यां है। उनकी शादी’ हो चुकी है। बेटा अ’विवाहित है और मजदूरी का काम करता है। आ’रो’पी उसका करी’बी दोस्त है। वृ’द्धा गांव में घरों में काम करके परिवार का गुजारा चला रही है।

आ’रोपी युवक विकास पी’ड़िता के बेटे का करीबी दोस्त है। इसके चलते उसका घर आ’नाजा’ना भी रहता था। पु’लि’स पूछताछ में पता चला आ’रोपी मो’बाइल पर पो’र्न फि’ल्में देखने और न’शा करने का आदी है। घटना के समय भी वह नशे की हा’लत में था। दोस्त की मां उसके साथ अपने बेटे की तरह ही व्यव’हार करती थी। मगर पो’र्न से बिग’ड़ी मा’नसि’क’ता के चलते उसने मां की उम्र की महि’ला के साथ श’र्मना’क वार’दात कर डाली।