Categories
Other

वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिन्धु के प्यार में पागल हुआ 70 वर्षीय बुजुर्ग

शादी करना हर किसी लड़का और लड़की की चाहत होती है, हर इंसान ये चाहता है कि जिंदगी में उसे ऐसा जीवनसाथी मिले जो उसके सारे सपनों को पूरा करने में उसका साथ दे और उसकी पसंद का हो लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 70 साल की उम्र में शादी करना चाहता है यो वो भी विश्व स्तर पर अपने देश का नाम रौशन करने वाली लड़की से, ये जानकर आप भी सोच में पड़ गये होंगे.

जी हाँ तमिलनाडु के रामनाथपुरम के रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग ने जिला कलेक्टर को याचिका देकर उस समय चौंका दिया जब उसने अपनी शादी की याचिका दी वो भी दिग्गज बैडमिन्टन स्टार पीवी सिंधु के साथ. 70 साल के बुजुर्ग ने कहा है कि वह पीवी सिन्धु से शादी करना चाहता है, इतना ही नही उनकी शादी का इंतजाम करवा दिया जाये नहीं तो वह पीवी सिन्धु का अपहरण करके उससे शादी रचा लेंगे.

कोर्ट में अचानक से दी गयी इस याचिका के बाद सभी हैरत में पड़ गये हैं कि आखिर इस बुजुर्ग व्यक्ति को हो क्या गया. यह बात उस समय की है जब जिला अधिकारी अपने दफ्तर में जनता की साप्ताहिक शिकायत सुनते हैं. कलेक्टर कार्यालय पहुंचे 70 वर्षीय बुजुर्ग ने पीवी सिन्धु और खुद की फोटो लगाकर ये फरियाद लेकर पहुंचे, जिसमे उन्होंने सिन्धु के साथ शादी करने का इरादा जाहिर किया है.

गौरतलब है कि सबसे ज्यादा हैरानी कि बात ये है कि बुजुर्ग खुद को 4 अप्रैल 2004 में जन्मा बताकर 16 साल का बता रहा है. बुजुर्ग पीवी सिन्धु के प्यार में इस कद्र पागल है कि उसने धमकी दे दी है कि कोर्ट उनकी शादी का इंतजाम करवाए नही तो वह सिन्धु का अपहरण करके शादी कर लेगा. वहीँ मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन सिन्धु इन दिनों चीन के दौरे पर हैं और उनका इस मुद्दे पर अभी तक कोई रिएक्शन नही आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.