Categories
News

अभी अभी सलमान खांन को लेकर आयी बड़ी खबर, सिनेमा जगत में मचा हड़कंप..😱

खबरें

बढ़ते को’रो’ना सं’क्र’म’ण के बीच जहां एक ओर बॉलीवुड की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है, वहीं बॉलीवुड के भाईजान स’ल’मा’न खा’न ने ट्वीट करके साफ कर दिया है कि उनकी फिल्म की रिलीज नहीं टलेगी. वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को 13 मई को रिलीज करेंगे.

ईद पर रिलीज होगी ‘राधे’
सलमान खान ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि उनकी फिल्म ‘राधे: यो’र मो’स्ट वां’टेड भाई’ ईद के मौके पर ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. उनके जो फैंस थिएटर जाकर फिल्म देखना चाहते हैं, वो टिकिट खरीदकर इसका लुत्फ उठा सकेंगे. इसके साथ-साथ जिन शहरों में को’रो’ना की वजह से सिनेमाघर बंद वहां भी फैन फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इसके लिए बस फैंस को एक खास रकम चुकानी होगी और वो जीप्लेक्स की सुविधा का लुत्फ उठा पाएंगे.

स’ल’मा’न ने किया ऐलान
को’रो’ना वा’य’र’स म’हा’मा’री की वजह से जहां एक तरफ सभी फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज डेट बदल रहे हैं, वहीं सलमान खान ने ‘राधे: योर मो’स्ट वां’टेड भाई’ की रिलीज में कोई टाल-मटोल किए बिना रिलीज करने की ठान ली है और इसका ऐलान भी कर दिया है. बता दें, देश के कई हिस्सों में थियेटर बंद हैं. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंचेंगे या नहीं.

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे
बता दें, फिल्म ‘राधे: योर मो’स्ट वां’टेड भाई’ को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है. इसमें सल’मान खा’न के साथ-साथ दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर 22 मार्च के दिन दर्शकों के सामने आएगा.