Categories
Other

राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा में मचा बवाल, एक दुसरे को…

लोकसभा में आज उस समय हंगामा मच गया जब केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने अपने एक बयान में राहुल गांधी का जिक्र किया जिसके बाद सांसद के मनिकाम टैगोर इतने ज्यादा नाराज हो गए कि वो सीधे हाथापाई के इरादे से हर्षवर्धन की ओर दौड़ने लगे. 

आपको बता दें कि जब कांग्रेस सांसद मनिकाम टैगोर हर्षवर्धन की तरफ दौड़े जिसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अन्य लोगों उन्हें रोकने के लिए उनके बीच पहुंचे. जानकारी के मुताबिक लोकसभा में जब ये सारा हंगामा हुआ उस वक्त कांग्रेस के राहुल गांधी भी सदन में ही मौजूद थे. 

वहीं बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल ने कहा है कि, केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन भी लोकसभा में राहुल गांधी के बयान पर बोल रहे थे तभी कांग्रेस सांसद मनीकाम टैगोर उनकी तरफ तौड़े. साथ ही उन्होंने कहा कि भारत के लिए और लोकतंत्र के लिए ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. 

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने बीते बुधवार को चुनाव प्रचार करते हुए दिल्ली में एक विवादित बयान दिया था. राहुल ने इस बयान में कहा था कि बेरोजगार युवा इतने गुस्से में हैं कि वे छह महीने के अंदर मोदी को डंडा मारने लगेंगे. खबरों के मुताबिक डॉ हर्षवर्धन इसी बयान का जिक्र कर रहे थे. 

इसी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब देते हुए राहुल गांधी पर बिना उनका नाम लिए ही डंडे वाले बयान पर निशाना साधा था. जिसके बाद राहुल गांधी ने इस विषय पर हस्तक्षेप किया, तो पीएम मोदी ने कहा था, “मैं अपनी पीठ को मजबूत बना लूंगा. अपनी पीठ को हर डंडा झेलने वाला बना लूंगा. अब छह महीने का समय है मेरे पास. मैं पिछले 20 वर्षो से गंदी-गंदी गालियां सुनते आ रहा हूं. मैं खुद को गालीप्रूफ बना चुका हूं.”