Categories
Other

हाथरस के लियें लाव-लश्कर के साथ निकलें राहुल, प्रिय़ंका ने खुद थामी……👇

खबरें

दिल्ली से हाथरस जाने के लिए राहुल गांधी पूरे ला’व-ल’श्क’र के साथ निकले. डी’एन’डी पहुंचे राहुल की कार बहन प्रियंका गांधी खुद चला रही हैं. राहुल और प्रियंका के साथ 35 सांसदों का डे’लीगेश’न जा रहा है. अपने नेता को देख उ’त्साहि’त कांग्रेस का’र्यक’र्ता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के लिए जिं’दाबाद के नारे लगा रहे हैं. डी’एन’डी पर जाम की स्थि’ति उ’त्पन्न हो गई है.

सांसद दो बसों में सवार हैं. नोएडा बॉ’र्डर पर सु’र’क्षा बढ़ा दी गई है. डी’एन’डी पर भारी सं’ख्या में पु’लिस ब’ल की तै’ना’ती कर दी गई है. दूसरी त’रफ, राजधानी लखनऊ में यूपी प्रदेश कां’ग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को हाउस अ’रेस्ट कर लिया गया है. लखनऊ के ब’हुखंडी स्थित ल’ल्लू के आ’वा’स पर भी भारी पु’लिस ब’ल तै’नात कर दिया गया है.

आवास पर तै’नात पु’लिस’कर्मी अजय लल्लू को कहीं भी आने-जाने की इ’जाज’त नहीं दे रहे हैं. बताया जाता है कि अजय लल्लू के आवास पर आ’धी रात के बाद 1 बजे से ही भारी संख्या में पु’लिसकर्मि’यों की तै’नाती की गई है. हालांकि, पु’लि’स का कहना है कि अजय कुमार लल्लू की सु’र’क्षा को देखते हुए पु’लिसक’र्मियों की तै’ना’ती की गई है.

अजय लल्लू को हाउस अ’रे’स्ट ऐसे समय में किया गया है, जब कांग्रेस के पूर्व अ’ध्यक्ष राहुल गांधी ने हाथर’स जाने का ऐ’लान किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें हाथरस जाकर पी’ड़ि’ता के परिजनों से मिलकर उनका द’र्द बांटने से कोई नहीं रोक सकता. राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी भी होंगी.

गौरतलब है कि गुरुवार को ग्रे’टर नोए’डा में उस वक्त काफी ब’वा’ल हुआ था जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक्सप्रेसवे होते हुए हा’थर’स जाने की को’शिश कर रहे थे. नो’एडा पु’लिस ने उन्हें जाने की इ’जा’जत नहीं दी थी. राहु’ल के साथ ध’क्कामु’क्की तक की नौब’त आ गई थी. घंटों के ड्रा’मे के बाद पु’लिस ने राहुल और प्रियंका को हि’रास’त में लिया था और बाद में छो’ड़ दिया गया था.