Categories
News

राहुल गाँधी के एक दिन के खाने का खर्च जानकर दंग रह जायेंगे…

जरा हटकें

यह राजनेता कैसा और कितने रुपए का खाना खाते होंगे। आज हम आपको कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खाने के बारे में बताने जा रहे हैं। साथ ही हम आपको बताएंगे कि राहुल गांधी के एक दिन के खाने पर कितना खर्त आता है. जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खाने के बहुत शौकीन हैं। वह रोजाना सुबह करीब 6 बजे जागते हैं। इसके बाद वह व्यायाम करते हैं। राहुल हर रोज सुबह करीब 8 बजे नाश्ता करे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल गांधी नाश्ते में कॉफी के साथ ऑमलेट का सेवन करते हैं। इसके अलावा वह नाश्ते में इटैलियन सूप भी लेते हैं। यह इटैलियन सूप काफी महंगा होता है। लेकिन इनमें काफी ऊर्जा होती है। यही कारण है कि वह सुबह के समय काफी तरोताजा दिखाई देते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल गांधी दोपहर के खाने में गार्लिक पिज्जा और सूप का सेवन पसंद करते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल हफ्ते में कम से कम पांच दिन गार्लिक पिज्जा का सेवन करते हैं। इसके बाद रात के खाने में राहुल को पंजाबी खाना ज्यादा पसंद है। वह रात के खाने में सब्जी, दाल मखनी, राजमा चालव और रोटी का सेवन करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि राहुल गांधी के एक दिन के खाने पर करीब 600 से 700 रुपए का खर्चा आता है।