Categories
News

अभी अभी राहुल प्रियंका को यूपी पु’लिस ने किया गि’रफ्तार पु’लिस ने डाला राहुल की गिरेबान पर हाथ, और फिर…

खबरे

  • 14 सितंबर को हा’थर’स में द’लि’त युवती से दु’ष्क’र्म हुआ था, 28 सितं’बर को दिल्ली के स’फ’दरजं’ग अ’स्प’ता’ल में मौ’त हो गई थी
  • मंग’लवार रात पु’लिस ने जबरन अं’ति’म सं’स्का’र कर दिया था, राहुल-प्रियंका पी’ड़ि’त परिवार से मिलने जा रहे थे

उत्तर प्रदेश के हा’थर’स में गैं’ग’रेप पी’ड़ि’त के परिवार से मि’लने जा रहे रा’हुल गांधी को यूपी पु’लिस ने नोएडा ए’क्सप्रे’स-वे के इको’टेक-1 था’ना इ’ला’के में गि’रफ्ता’र कर लिया।

और प्रि”यं’का को ग्रे’टर नो’ए’डा में पु’लि’स ने पहली बार रो’का तो दोनों का’र से उतरकर पै’द’ल ही आगे बढ़ गए। कुछ देर बाद ग्रे’टर नोएडा ए’क्स’प्रेस-वे के इ’कोटे’क-1 थाना इ’ला’के में पु’लिस ने रा’हुल को गि’र’फ्ता’र कर लिया। इससे पहले ध’क्का’मु’क्की में रा’हुल ज’मीन पर गिर गए। पु’लिस’वाले ने रा’हुल की कॉ’ल’र भी प’क’ड़ी। कां’ग्रे’स ने’ता’ओं का कहना है कि रा’हुल के हा’थ में चो’ट लगी है।

राहुल को संभालते हुए प्रियंका।

राहुल को संभालते हुए प्रियंका।

राहुल ने कहा, “पु’लि’स ने मुझे ध’क्का दिया, ला’ठी चा’र्ज किया, मुझे ज’मीन पर गि’रा’या। मैं पूछना चा’ह’ता हूं कि क्या इस देश में सि’र्फ मो’दी जी ही चल स’कते हैं? क्या सा’मान्य आ’दमी नहीं चल स’कता। हमारी गाड़ियां रोकी गई थीं, इसलिए हमने पैदल च’लना शुरू किया। मैं गैं’ग’रे’प पी’ड़ि’त के परि’वार से मिलना चाहता हूं, ये मुझे रोक नहीं पाएंगे।”

रा’हुल ने पु’लिस से पूछा कि किस धा’रा में आप मुझे गि’रफ्ता’र कर रहे हैं, ज’न’ता और मी’डि’या को ब’ता’इए? पु’लि’स ने कहा कि स’र, वो सबको बता दिया जा’एगा। आपने धा’रा-188 का वॉ’य’लेश’न किया है।