Categories
News

Big Breaking -: सचिन पायलट बनेगें राजस्थान के सीएम? अभी अभी गहलोत ने…….

खबरें

राजस्थान में गहलोत सरकार ने आज दो साल पूरे कर लिए हैं। इस बीच फिर कांग्रेस के आंदर नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चर्चा तेज हो गई है। माना जा रहा है कि जल्द ही अशोक गहलोत को AICC में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। सचिन पायलट को राजस्थान के सीएम पद की कुर्सी मिल सकती है। इसके कारण इन दिनों गहलोत सरकार के मंत्री भी सचिन पायलट के साथ तस्वीरें खिंचवाते आ रहे हैं।

सरकार पर इस साल आए सियासी संक’ट के दौरान सचिन को कोसा करते थे। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और रघु शर्मा सचिन पायलट के साथ तस्वीरं में फिर से नजर आ रहे हैं। ये वो ही दो ऐसे बड़े नेता भी थे जो सरकार पर आ सं’कट के दौ’रान पायलट को जमकर निशाना साधते थे। लेकिन इनकी तस्वीरें अब उसी नेता के साथ सामने आने के बाद हर कोई नए सि’यासी मा’मले निकाल रहे हैं।

इसके साथ ही गहलोत और पायलट के बीच मुख्य मंत्री पद को लेकर चली आ रही चर्चांओं को फिर से बल मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार गहलोत के खिला’फ ऐसा दांव चला गया है जो उनके सामने एक प्रश्न खड़ा हो गया है। यह दाव AICC में बड़ी जिम्मेदारी मिलने का है। गहलोत के करीब नेताओं ने भी सचिन से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी है। कांग्रेस का मानना है कि AICC अध्यक्ष का पद बहुत समय तक खाली भी नहीं रखा जा सकता। दिल्ली में मौजूद जो विकल्प थे, उसमें से कोई भी फिट नहीं बैठ रहा है। जिसे अहमद पटेल या उससे ऊपर वाली भूमिका में रखा जा सके। यहीं से अशोक गहलोत के नाम की चर्चाओं ने जोर पकड़ा है।