Categories
News

अभी अभी मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झ’टका, मशहूर कॉमेडिय’न के बेटें का हुआ नि’धन…..

खबरें

कॉ’मेडि’यन और ए’क्टर रा’जीव निगम के 9 साल के बेटे देवराज का नि’धन हो गया है। राजीव का 8 नवंबर को ही जन्मदिन था लेकिन केक काटने से पहले ही उनका बेटा इस दुनिया को छोड़कर चला गया। राजीव निगम इस वक्त बहुत बड़ा दु’ख झेल रहे हैं। बे’टे की अ’चा’नक हुई मौ’त से घर में मात’म पसर गया है। 

रा’जीव निग’म ने बे’टे के नि’धन पर दु’ख जताते हुए फेसबुक पर लिखा है, ‘ये कैसा सर’प्राइज मिला है मेरे जन्मदिन पर। मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ कर चला गया। बिना बर्थडे का केक काटे। पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है।’

राजीव निगम के बेटे देवराज अक्सर बी’मार रहते थे। साल 2018 में उनकी त’बीयत का’फी ख’राब हो गई थी। जिसकी वजह से वह कुछ दिन आ’ईसीयू में रहे थे। तब राजीव ने लोगों से प्रार्थना की थी कि उनके बेटे के लिए दुआ की’जिए। इससे पहले सा’त अगस्त को रा’जीव के पि’ता का भी दे’हांत हो गया था।

दे’वराज के नि’धन पर कॉ’मेडियन सु’नील पाल ने भी दुख जताया है। उन्होंने दे’वराज और राजी’व नि’गम की एक तस्वीर सा’झा करते हुए लिखा, ‘प्यारे दोस्त रा’जीव नि’गम के बेटे दे’वराज के दुनि’या से जाने की खबर सुनकर मैं निशब्द हो गया हूं।’ राजीव निगम कई हास्य कार्यक्रमों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने हर शाख पे उल्लू बैठा है और कॉमेडी स’र्कस जैसे शोज में काम करके लोगों का दिल जीता है।