Categories
News

अभी अभी बॉलीबुड को लगा बड़ा झटका, नही रहें बॉलीवुड स्टार के……….

खबरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए ये साल मानो कहर बनता चला जा रहा है। दरअसल, लगातार बुरी खबरों के बीच एक और बुरी खबर सामने आई है, आपको बता दें, आज कई बड़े स्ट्रेस के सेक्रेटरी जतिन राजगुरु का बुधवार मुंबई में देहांत हो गया है।

जतिन की उम्र लगभग 60 साल बताई जाती है, तथा वह लंबे वक़्त से कैंसर से जूझ रहे थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी के अतिरिक्त उनके बेटे रुचित का परिवार है।

जतिन राजगुरु की गिनती हिंदी फिल्म उद्योग के उन चंद सेक्रेटिस में होती है जिनकी फिल्म मेकर्स, डायरेक्टर और कलाकार समान रूप से रिस्पेक्ट करते थे। विनम्र तथा सौम्य व्यक्तित्व के जतिन राजगुरु ने काफी वक़्त तक सनी देओल का काम संभाला।

आपको बता दें, तबसे, वह करिश्मा कपूर, करीना कपूर, तब्बू, ऐश्वर्या राय, दिव्या भारती, बिपाशा बसु के साथ भी अलग अलग वक़्त के लिए जुड़े रहे. सनी देओल के अतिरिक्त जिन मशहूर एक्टर्स का काम जतिन ने संभाला, उनमें सुनील शेट्टी, जॉन अब्राहम, आफताब शिवदासानी तथा डिनो मोरिया सम्मिलित हैं।

खोली थी एक कंपनी 

जतिन ने मुंबई के एक और जाने माने सेक्रेटरी भास्कर शेट्टी के साथ मिलकर स्टार्स की तारीखों का मेनेजमेंट देखने के लिए एक कंपनी भी खोली थी, किन्तु भास्कर के देहांत के पश्चात् ये काम भी जतिन ने बंद कर दिया।