Categories
News Other

तेजस्वी की रैली की भीड़ दिखाने को 360 डिग्री घुमाना पड़ा कैमरा, Video देख बॉ’लीवु’ड से ऐसा रि’एक्श’न आया….

खबरें

बि’हार वि’धानस’भा चुना’व पूरे उ’फा’न पर है और हर पा’र्टी ने म’तदा’ता’ओं को लु’भाने के लिए पूरा जो’र लगा रखा है. चु’नाव प्रचा’र के दौ’रान का ते’ज’स्वी याद’व ने एक वी’डि’यो अपने ट्’विट’र ए’काउं’ट से शे’यर किया है. जि’समें लो’गों की अ’पार भी’ड़ न’जर आ रही है. इस वी’डियो में ते’जस्वी याद’व त्रिवे’णीगं’ज में एक रै’ली में पहुंचे हैं जहां ज’नसै’ला’ब उन्हें दे’खने के लिए उ’मड़ा पड़ा है. इस वी’डियो पर बॉ’लीवु’ड रा’इटर म’नोज या’दव (Manoj Yadav) ने अपना रि’एक्श’न दिया है. ‘ठा’करे’ फिल्म के डाय’लॉग रा’इट’र म’नोज या’दव का यह ट्वी’ट खूब पढ़ा जा रहा है.

आ’रजे’डी नेता ते’ज’स्वी या’दव ने इस वीडियो को शेय’र कर’ते हुए लिखा था, ‘जैसे इस ज’नसैला’ब को कै’मरे में कै’द क’रने के लिए इसे 360 डिग्री घुमा’ना पड़ रहा है वैसे ही युवा वर्ग जा’ति-ध’र्म से ऊपर उ’ठ’कर अपने मु’द्दों को ज’नआं’दोल’न बना यह चु’नाव ल’ड़ रहा है. आज त्रि’वेणी’गंज वि’धानस’भा क्षे”त्र में उ’मड़ा ज’नउभा’र.’

तेज’स्वी या’दव के इस ट्’वीट को बॉ’लीवु’ड रा’इट’र म’नोज या’दव ने रि’ट्वी’ट कर’ते हुए कहा, ‘नौ’करि’यों और अवसरों की कमी के कारण बिहार ब्रे’न ड्रे’न का शि’कार हुआ है. बि’हारी यु’वा’ओं को नौ’करी और अ’वस’र दें और इस रा’ज्य में ब’दला’व देखें. प्रग’तिशी’ल बिहा’र का ए’क’मात्र उद्दे’श्य और अ’धिक बेरो”ज’गा’री नहीं होनी चाहिए, ए’क’मा’त्र आ’दर्श वा’क्य, ते’ज”स्वी या’दव की सभी रै’लि’यों के दृश्’यों का सा’र भी य’ही है.’ इस त’रह उनके ट्वी’ट पर भी खू’ब रि”एक्श’न आ रहे हैं.