Categories
Other

पीएम राहत कोष में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने दान किए इतने लाख रुपये

कोरोना वायरस ने देशभर में कोहराम मचा रखा है. दिन पर दिन कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में केंद्र और राज्य सरकारें इसके खतरे को देखते हुए कई अहम कदम उठा रही है. वहीं बात करें देश में अलग-अलग पेशे से जुड़े लोगों की तो वो भी बढ़ चढ़ कर मदद के लिए सामने आ रहे हैं.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में कल श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से 11 लाख रुपये दान किए गए है. तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय, ट्रस्टी अयोध्या राजपरिवार के मुखिया बिमलेंद्र मोहन मिश्र और डॉ. अनिल मिश्र ने जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को कलेक्ट्रेट स्थित उनके कार्यालय पर चेक सौंपा.

ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा, “कोरोना जैसी विश्व व्यापी महामारी से निपटने के लिए सभी को हर स्तर की मदद के लिए तैयार रहना है. इसी क्रम में राम मंदिर ट्रस्ट भी भागीदार हुआ है.” आपको बता दें कि इसके साथ ही रामनगरी की शीर्ष पीठ रमावल्लभ कुंज के महंत रामशंकर दास वेदांती ने अधिकारी राजकुमार दास के साथ जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को कलेक्ट्रट स्थित कार्यालय में दो लाख का चेक सौंपा. इस मौके पर एसएसपी आशीष तिवारी, नाका हनुमानगढ़ी के महंत रामदास, राजेंद्र शास्त्री और शैलेंद्र शुक्ल भी मौजूद थे.

पीएम राहत कोष में दान देने का सिलसिला जारी
वहीं भवदीय ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के सचिव डॉ.अवधेश वर्मा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए जिलाधिकारी को एक लाख 51 हजार का चेक दिया. डॉ. वर्मा के नेतृत्व में गत सप्ताह से ही नित्य सैकड़ों लोगों को भोजन कराने की भी मुहिम चल रही है. टाइनी टाट्स स्कूल की निदेशक बिन्नी सिंह एवं समाजसेवी सूर्यबख्श सिंह ‘मुन्ना’ ने भी जिलाधिकारी को एक लाख का चेक सौंपा. नारायणदास खत्री मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से ट्रस्टी राजकुमार खत्री, पुनीत मेहरोत्रा एवं प्रभात टंडन ने कोरोना वायरस आपदा फंड के लिए जिलाधिकारी को 51 हजार का चेक सौंपा।