Categories
News

खुला’सा-: बेटे चिराग ने करवाई थी? पूर्व के’न्द्रीय मं’त्री राम’विला’स पा’सवान की ह’त्या???

खबरें

पूर्व कें’द्रीय मं’त्री और लो’क ज’नश’क्ति पा’र्टी के सं’स्था’पक रा’मविला’स पा’सवान की मौ’त पर बिहार के पू’र्व सी’ए’म जी’तनरा’म मां’झी की पा’र्टी ने सवा’ल खड़े किए हैं. जी’तनरा’म मां’झी की पा’र्टी हिं’दुस्ता’नी आ’वाम मो’र्चा ने इस माम’ले में पी’एम नरें’द्र मो’दी को प’त्र लि’खक’र इस पूरे मा’मले की न्या’यि’क जां’च की मां’ग की है. 

दा’नि’श रि’जवा’न ने कहा कि कि’सी केंद्री’य मं’त्री के अ’स्पता’ल में ए’ड’मिट रहने के दौ’रान, आखिर किसके कहने पर अस्प’ता’ल प्र’शा’सन ने रा’मविला”स पा’सवा’न का मे’डिक’ल बु’लेटि’न जा’री नहीं किया. आखिर कि’सके कहने पर अस्प’ता’ल प्र’शास’न ने रा’म वि’लास पा’सवा’न से महज तीन लोगों को ही मिलने की अनु’मति दी थी. HAM का कहना है कि ऐसे कई प्रश्न हैं जिनका ज’वाब रा’मविला’स पा’सवान के प’रिवा’र वालों के साथ-साथ उनके स’मर्थ’क जा’नना चाहते हैं, इसलिए इन बातों को ध्यान रखते हुए रा’मविला’स पा’स’वान की मौ’त की न्या’यि’क जांच की जाए.

HAM प्रवक्ता डॉ दा’निश रि’जवा’न ने इस मा’मले में लो’जपा प्रमु’ख चि’राग पा’सवा’न पर स’वाल खड़े किए हैं. दा’निश रि’जवा’न ने कहा है कि देश जानना चाहता है कि आखिर चि’राग पा’सवा’न रा’मविला’स पासवान से सं’बंधि’त कौन से रा’ज को छुपा रहे हैं, ये देश जानना चाहता है. हि”न्दुस्ता’नी आ’वाम मोर्चा के प्रवक्ता दा’निश रि’जवा’न ने प्र’धानमं’त्री नरेंद्र मोदी को लिखे गए पत्र में रा’मविला’स की मौ’त को लेकर कई प्रकार के स’वाल उ’ठाए हैं. उन्होंने कहा है कि रा’म’विला’स पा’सवा’न के दे’हांत से संबंधित कई सवाल हैं, जो उनके पुत्र चि”राग पा”स’वान को क’ठघ’रे में खड़ा करते हैं.